समाचार

पहले दूल्हे पर किया केस फिर बरात लेकर उसी के घर पहुंची, बोली- शादी नहीं की तो दे दूंगी जान

TITLE-बरात लेकर प्रेमी के घर पहुंची युवती, बोली- ‘अगर मेरे से शादी नहीं की तो दे दूंगी जान’

title- शादी से 2 दिन पहले प्रेमी के घर बरात लेकर पहुंची प्रेमिका, कहा-किसी ओर से की शादी तो….

उत्तर प्रदेश में एक युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए सारी हदें पार कर दी और उसके घर जाकर जमकर हंगामा करने लगी। हंगामा करते हुए प्रेमिका ने काफी संगीन आरोप भी प्रेमी पर लगाए और उसके घरवालों को भी काफी सुनाया। इतना ही नहीं प्रेमिका अपने साथ बरात भी लेकर पहुंची थी और कई घंटों तक इसने घर के बाहर हंगामा किया। वहीं धीरे-धीरे मोहल्ले के लोग भी वहां जमा हो गए। जिसके बाद प्रेमिका ने अपनी आपबीती सबको सुनाई। ये मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है।

dulhan

खबर के अनुसार गोरखपुर जिले के चौरीचौरा के सरदारनगर इलाके के रामपुर गांव में बुधवार को एक युवती बाजे के साथ बरात लेकर युवक के घर पहुंच गई और प्रेमी से शादी करने की जिद पर आड़ गई। युवती ने हंगामा करते हुए बताया कि  उसका प्रेम संबंध युवक से चल रहा था और उसने शादी करने का वादा भी किया था। लेकिन इसी बीच उसकी सेना में नौकरी लग गई। जिसके बाद उसने अपना मन बदल लिया और शादी करने से मना कर दिया।

barat

दो दिन बाद होने वाली है शादी

युवती के प्रेमी की शादी दो दिन बाद होने वाली है। जैसे ही इस बात की खबर उसे लगी तो वो बरात और बाजे के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका के साथ उसके परिवार के लोग भी युवक के घर पहुंचे और अपनी बेटी की शादी उससे करवाने की जिद करने लगे। ये सब देख प्रेमी के घरवालों ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले को हल करने में लग गई।

पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को अपने साथ थाने ले आई। थाने लाकर इन दोनों से पूछताछ की गई। प्रेमिका ने अपना पक्ष रखते हुए पुलिस को बताया कि वो लंबे समय से युवक को जानती है और ये उसे डेट कर रही थी। इस दौरान उनके संबंध भी बनें। युवक ने उससे शादी करने का वादा भी किया था। लेकिन जैसे ही उसकी सरकारी नौकरी लग गई वो अपने वादे से पीछे हट गया और शादी करने से इंकार कर दिया। युवती का कहना है कि उसकी शादी युवक से कराई जाए नहीं तो वह आत्महत्या कर लेगी।

police

युवती के अनुसार उसने प्रेमी को शादी के लिए काफी मनाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना। इसी बीच प्रेमी के घरवालों ने उसके रिश्ता कहीं ओर तय कर दिया। युवती का ये भी आरोप है कि युवक दो अन्य लड़कियों से भी मंदिर में शादी कर उनकी जिंदगी खराब कर चुका है। वहीं प्रेमी ने इन आरोपों को खारिज किया है।

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एक साल पहले युवती ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। कोर्ट में ये मामला चल रहा है। युवक की दो दिन बाद शादी होने वाली है। लिहाजा युवती अपने माता-पिता व अन्य परिजनों के साथ बुधवार को युवक के घर पहुंच गई। युवक के घर के बाहर इन्होंने बाजा बजाना शुरू कर दिया।

एसएचओ संतोष कुमार अवस्थी के अनुसार मामले में पहले से ही केस दर्ज है। मामला अदालत में है। दोनों पक्षों को समझाया जा रहा है।

Back to top button