बॉलीवुड

बेटियों के आगे फीकी पड़ जाती है इन 6 खूबसूरत एक्ट्रेसेस की खूबसूरती, देखें तस्वीरें !

कहते हैं कि, एक बेटी अपनी मां से भी अधिक खूबसूरत होती है. एक बेटी में उसकी मां का अंश जरूर नजर आता है और खूबसूरती भी उसमे से एक है. यह चीज बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और उनकी बेटियों में भी देखने को मिलती है. आइए आज आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही खूबसूरत मां-बेटियों की जोड़ी के बारे में बताते हैं…

1. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)…

sushmita sen

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन की खूबसूरती की चर्चा दुनियाभर में हो चुकी है. 21 मई 1994 को ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब उन्होंने अपने नाम किया था. उन्होंने 45 की उम्र में भी शादी नहीं की है, हालांकि वे दो बेटियों की मां है. रेनी सेन और अलीषा सेन को उन्होंने गोद लिया था. सुष्मिता की दोनों ही गोद ली हुई बेटियां खूबसूरती में उन्हें टक्कर देती रहती है.

2. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)…

aishwarya rai bachchan

न केवल हिंदी सिनेमा और भारत बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती को पूरी दुनिया ने सलाम किया है. हिंदी सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. साल 2011 में दोनों बेटी आराध्या के माता-पिता बने थे. आराध्या 9 साल की उम्र में ही काफी क्यूट होने के साथ ही काफी खूबसूरत भी है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बड़ी होने पर वे मां की तरह ही खूबसूरत नज़र आएगी.

3. नेहा धूपिया (Neha Dhupia)…

neha dhupia

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा नेहा धूपिया ने साल 2003 में फिल्म ‘क़यामत: सिटी अंडर थ्रेट’ से बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. नेहा ने साल 2018 में अपने से 2 साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी संग ब्याह रचाया था. दोनों 2018 में ही बेटी मेहर के माता-पिता बने थे. मेहर अभी बहुत छोटी है, हालांकि कहते है न कि ‘पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं’. मेहर मां नेहा की तरह ही खूबसूरत है.

4. लारा दत्ता भूपति (Lara Dutta Bhupati)…

lara dutta

सुष्मिता सेन के बाद लारा दत्ता 12 मई 2000 को देश की दूसरी मिस यूनिवर्स बनी थीं. फिल्म ‘अंदाज’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली लारा ने साल 2011 में टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी की थी. साल 2012 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. दोनों की बेटी का नाम सायरा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, माँ लारा दत्ता भूपति की तरह ही सायरा भी खूबसूरत है.

5. जूही चावला (Juhi Chawla)…

juhi chawla

90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में नज़र आई बेहतरीन अदाकारा जूही चावला ने साल 1995 में जय मेहता से शादी की थी. जूही और जय एक बेटे अर्जुन और एक बेटी जान्हवी के माता-पिता हैं. जूही को कई बार अपने माता-पिता के साथ स्पॉट किया गया है. जान्हवी भी खूबसूरती में अपनी मां पर गई है.

6. मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri)…

meenakshi sheshadri

80 और 90 के दशक में मीनाक्षी शेषाद्रि काफी चर्चित रही थी. मीनाक्षी ने साल 1995 में हरीश मैसूर से शादी रचा ली थी. आज 57 की उम्र में भी मीनाक्षी खूबसूरत नज़र आती है. मीनाक्षी और हरीश एक बेटे जोश और बेटी केंद्र के माता-पिता हैं. कहा जाता है कि, केंद्र भी अपनी मां मीनाक्षी की भांति खूबसूरत दिखती है. बता दें कि, मीनाक्षी शादी के बाद अमेरिका सेटल हो गई थी.

Back to top button