बॉलीवुड

सेट पर पहली बार मिले थे करण मेहरा-निशा रावल, एक्टर ने भरी महफ़िल में किया था शादी के लिए प्रपोज

टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक उर्फ करण मेहरा और मैं लक्ष्मी तेरे आँगन की’ शो में सौम्या दीवान नाम के किरदार से पहचान बना चुकी निशा रावल इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. बीते कुछ दिनों से दोनों का वैवाहिक जीवन चर्चाओं में बना हुआ है. फिलहाल बात काफी आगे तक बढ़ चुकी है.

karan mehra and nisha rawal

दरअसल, हाल ही में करण मेहरा के ख़िलाफ़ उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी. निशा की शिकायत पर पुलिस ने टीवी अभिनेता को अरेस्ट कर लिया था. हालांकि मामला लगातार गहराता जा रहा है. इसके बाद निशा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवाई थी, जिसमें उन्होंने कारण पर आरोप लगाया था कि, उनका किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. वहीं निशा के दोस्तों ने उनकी तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे घायल नज़र आई थी. उनके सिर से खून बह रहा था. इन सबके बीच मामला लगातार टूल पकड़ता जा रहा है.

karan mehra and nisha rawal

निशा रावल और करण मेहरा के बीच दूरियों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, जब करण से निशा ने आमने-सामने होकर बात करनी चाही तो करण ने आपा खोते हुए उन पर हाथ उठा दिया था. इसमें अभिनेत्री को गंभीर चोट लग गई थी. निशा बता चुकी है कि, अक्सर करण उनके साथ ऐसा करते हैं. लेकिन आपको बता दें कि, एक समय इस कपल को आइडल के रूप में देखा जाता था. आइए आपको दोनों की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं…

nisha rawal

38 वर्षीय करण मेहरा और 36 वर्षीय निशा रावल की पहली मुलाक़ात साल 2008 में हुई थी. दोनों का पहली बार मिलना इसी साल आई फिल्म हंसते-हंसते के सेट पर हुआ था. निशा ने इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे, वहीं करण इस फिल्म में एक स्टाइलिस्ट के रूप में काम कर रहे थे.

nisha rawal and karan mehra

बताया जाता है कि, सेट पर करण को निशा की एक्टिंग बहुत भा गई और वे उन पर अपना दिल हार बैठे. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों की दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया. दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. करण ने अपने जन्मदिन की पार्टी में मीडिया वाले, दोस्त और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में घुटनों पर बैठकर निशा के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. निशा ने भी हंसते मुस्कुराते हुए इसे स्वीकार कर लिया.

nisha rawal and karan mehra

जब निशा ने करण की शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया तो फिर इसके बाद दोनों ने 24 नवम्बर 2012 को सात फेरे ले लिए थे. दोनों एक बेटी काविश मेहरा के माता-पिता हैं. शादी के 5 सालों के बाद दोनों के घर में किलकारी गूंजी थी.

nisha rawal and karan mehra marriage

करण मेहरा को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से खूब लोकप्रियता हाइल हुई थी. आगे जाकर वे खटमल-ए-इश्क, एक भ्रम : सर्वगुण संपन्न शुभारंभ जैसे शोज और ब्लडी इश्क, लव स्टोरी 2050 एवं बस्ती है हस्ती जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए. वहीं निशा की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत टीवी शो आने वाला पल से की थी. वे केसर, मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, शादी मुबारक और नच बलिए 5 में भी नज़र आई.

nisha rawal and karan mehra

Back to top button