बॉलीवुड

पहले इतने आकर्षक नहीं थे इन एक्ट्रेसेस के ब्रेस्ट, खास अंग की कराई है सर्जरी, देखें तस्वीरें

आज के समय में चाहे कोई आम व्यक्ति हो या कोई ख़ास हर कोई अपनी फिटनेस और अपनी शारीरिक सुंदरता के लिए काम करता है. वहीं बात बॉलीवुड अभिनेत्रियों की हो तो वे इस काम में सबसे आगे रहती है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती का हर कोई कायल रहता है. समय के साथ खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लोग सर्जरी का सहारा भी लेने लगे हैं और इस काम में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कुछ कम नहीं है.

कई अभिनेत्रियों ने सर्जरी की मदद से अपने चेहरे और शरीर के अन्य अंगों की सुंदरता बढ़ाई है और उन्हें अधिक आकर्षक बना लिया है. वहीं कई एक्ट्रेसेस ने सर्जरी के माध्यम से अपने ब्रेस्ट को बहुत आकर्षक बनाया है. देखने वालों की निगाहें इन अभिनेत्रियों पर टिकी ही रह जाती है. खुद को अधिक आकर्षक बनाने के लिए इन हसीनाओं ने ब्रेस्ट इनहैंसमेंट सर्जरी का सहारा लिया है. आप इन एक्ट्रेसेस की तस्वीरों को देखकर अंतर साफ़ देख पाएंगे. आइए आज आपको हिंदी सिनेमा की कुछ ऐसी ही जानी-मानी एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं…

बिपाशा बासु…

bipasha basu breast enlargement surgery

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा बिपाशा बासु पहले से खूबसूरत और गोरी दिखने के साथ ही काफी आकर्षक भी लगती है. हालांकि आपको बता दें कि, बिपाशा ने हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवा ली थी.

सुष्मिता सेन…

sushmita sen

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और दुनियाभर में अपनी खूबसूरती के लिए चर्चित रह चुकी सुष्मिता सेन ने भी इस सर्जरी का सहारा लिया है. बताया जाता है कि, सुष्मिता सेन ने भी हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने से पहले ही ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करा ली थी.

कंगना रनौत…

Kangana Ranaut

 

अपने बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनने वाली बिंदास और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत ने भी खुद को आकर्षक बनाने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी का सहारा लिया है. बताया जाता है कि, कंगना रनौत ने अजय देवगन और संजय दत्त के साथ आई अपनी फिल्म रास्कल्स से पहले यह सर्जरी कराई थी. इसके बाद वाकई वे काफी आकर्षक लगने लगी थी.

शिल्पा शेट्टी…

Shilpa-Shetty

 

हिंदी सिनेमा की फिट एंड हिट अदाकारा शिल्पा शेट्टी का नाम भी इस सूची में शामिल है. 45 की उम्र पार कर चुकी शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ ही खूबसूरती से भी आज की अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती है. 90 के दशक में कई हिट फ़िल्में दे चुकी शिल्पा शेट्टी ने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी के साथ ही नाक की सर्जरी भी कराई है. उनकी तस्वीरों से यह साफ़ जाहिर भी होता है. हालांकि यह अलग बात है कि शिल्पा ने कभी इन बातों को स्वीकार नहीं किया है.

आयशा टाकिया…

ayesha takia

 

आयशा टाकिया अपनी फिल्मों और अदाकारी से अधिक अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में रही है. उन्होंने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी के साथ ही अपनी नाक और होंठ की सर्जरी भी कराई है. वे कई बार सोशल मीडिया पर इसे लेकर ट्रोल भी हो चुकी है.

मल्लिका शेरावत…

mallika sherawat

हिंदी सिनेमा की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का नाम भी ब्रेस्ट एनलार्जमेंट कराने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है. उनकी पुरानी और अब की तस्वीरों से यह साफ़ समझा जा सकता है.

Back to top button