दिलचस्प

अंतिम संस्कार की थी तैयारी, तभी ताबूत से अपने पैरों पर खड़ा हो गया शख्स, देखें Video

इंटरनेट (internet) एक ऐसी जगह है जहां आए दिन अजीबोगरीब चीजें वायरल (Viral) होती रहती है। इनमें से कुछ तो इतनी अनोखी होती है कि हम भी एक पल के लिए हैरान हो जाते हैं। मन में एक के बाद एक सवाल खड़े होने लगते हैं। समझ नहीं आता कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। एक तरह से हम उस चीज को देख पूरी तरह दंग रह जाते हैं। अधिकतर ये चौकाने वाली फिलिंग तब आती है जब कुछ ऐसा घटित होता है जिसके बारे में हम सपने में भी नहीं सोचते हैं।

उदाहरण के लिए सोचिए आप किसी की शोक सभा में जाते हैं। लाश ताबूत (Coffin) में पड़ी हुई है। ऐसे में ये नजारा देख यकीनन आपकी आंखें नम हो जाएगी। खासकर तब जब मरने वाला शख्स आपका कोई अपना या खास हो। ऐसे में आप उसके शरीर को दफनाने या जलाने के पहले उसे आखिरी बार करीब से देखना चाहते हैं। इस दौरान आपके दिमाग में बहुत सी चीजें चल रही होती है। जैसे ये शख्स हमे छोड़ क्यों चला गया? काश ये मरा नहीं होता? काश ये फिर से वापस आ जाए। वगैरह, वगैरह।

dead-man-walking-from-coffin-went-viral

लेकिन जरा सोचिए कि क्या होगा जब मरा हुआ व्यक्ति अचानक उठकर खड़ा हो जाए। यकीनन आपका दिमाग सी चीज के लिए तैयार नहीं होगा। ये नजारा देख आपको जोरदार झटका लगेगा। फिर मारे हुए इंसान को अचानक ताबूत में से उठता हुआ देखना भी अपने आप में एक डरावना पल होगा। दिमाग में सबसे पहले यही आएगा कि कहीं ये मरने वाले का बहुत तो नहीं? बस ऐसा ही एक अनोखा नजारा इन दिनों सोशल मीडिया सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति मृत स्थिति में ताबूत के अंदर लेटा हुआ है। उसके दोस्त और रिश्तेदार ताबूत के पास आकर शोक प्रकट करते हैं। तभी ताबूत में पड़ी लाश अचानक जिंदा हो जाती है। वह अपने पैरों पर खड़ी होने लगती है। ये देख उसके पास खड़े लोग बुरी तरह डर जाते हैं। चारों तरफ अफरा तफरी मच जाती है। चीखने चिल्लाने की आवाजें आने लगती है। इस नजारे को देख वैसे हंसी भी आती है।

यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो सिर्फ 20 सेकंड का है लेकिन इसे देख हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। ये वीडियो एक पल के लिए आपको भी हैरान कर देता है। इस वीडियो को ट्विटर पर होल्ड माय बियर नाम के एक अकाउंट ने साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – तुम मेरी बियर पकड़ों जब तक मैं इस आदमी की आत्मा लेता हूं।

उम्मीद करते हैं कि आपको यह वीडियो पसंद आया होगा। यदि हाँ तो आप इस मजेदार वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। वैसे वीडियो देख कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ये एक प्रैंक वीडियो (Prank Video) है।

Back to top button