बॉलीवुड

शादी के लिए बेताब है सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान के करीबी से करती है बेहद प्यार

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. सोनाक्षी का जन्म 2 जून 1987 को अभिनेता शत्रुघन सिन्हा के घर हुआ था. सोनाक्षी सिन्हा का नाम काफी समय से बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जाता रहा है. ऐसे में एक सवाल सभी के जहन में आता है कि आखिर ये दोनों शादी कब करेंगे. इन दोनों की शादी का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. सोनाक्षी सिन्हा के फैंस भी उन्हें जल्द ही घर बसाते हुए देखना चाहते है. ऐसे में आज जानते है कि इनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है.

जानकारी के मुताबिक इन दोनों की शादी वर्ष 2017 में ही होने वाली थी. इस बीच मीडिया में भी खबरे आने लगी थी कि सोनाक्षी इस वर्ष अपना घर बसा सकती है. वह बंटी सचदेवा के साथ सगाई करने वाली है. आप में से बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि बंटी सचदेवा सलमान खान के बेहद ही करीबी दोस्त है. बंटी सचदेवा कोई और नहीं बल्कि सोहेल खान की पत्नी सीमा के सगे भाई हैं.

दबंग गर्ल सोनाक्षी के घरवालों को पसंद हैं बंटी सचदेवा

sonakshi sinha and bunty sachdeva

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के घरवालों को बंटी सचदेवा काफी अच्छे लगते हैं और वह लोग यही इंतजार कर रहे हैं कि कब वो उनकी बेटी को दुल्हनियां बनाकर अपने घर ले जाएंगे. सोनाक्षी के घर वाले ही इस शादी का इंतज़ार कर रहे है.

बंटी सचदेवा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट & एंटरटेनमेंट के मालिक हैं

आपको बता दें कि बंटी सचदेवा पीआर एंजेसी कॉर्नरस्टोन (Cornerstone Sport & Entertainment) के ओनर है. ये काफी नामी कंपनी है. इसी कंपनी में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर दिशा सालियान भी नौकरी किया करती थी.

बंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा साथ में काफी खुश नज़र आते है.

bunty sajdeh sonakshi sinha

इन दोनों को कई बार साथ में देखा गया है. सोनाक्षी सिन्हा – बंटी सचदेवा के साथ रहना पसंद करती है. अक्सर इन दोनों को साथ में कई पार्टियों में देखा जा सकता है. यह कई बार साथ में समय बिताना पसंद करते है. जब भी इन दोनों की तस्वीर सामने आती है. मीडिया में आग की तरह फ़ैल जाती है.

इन दोनों को शादी नहीं करने की वजह ये है

sonakshi sinha
एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने बताया था कि बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड का आंनद उठाना चाहते है. यही वजह है कि अभी तक सोनाक्षी सिन्हा शादी नहीं कर पा रही है.

sonakshi sinha

सोनक्षी सिन्हा के करियर के बारे में बात करे तो सोनाक्षी ने 2005 में फिल्म ‘मेरा दिल लेके देखो’ से बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था. 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ साल 2010 में फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद सोनाक्षी ने 2014 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म लिंगा से तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू किया था. सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वो अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार है. साथ ही कई अन्य प्रोजेक्ट भी उनके पास है.

Back to top button