Viralविशेष
Trending

छोटे से बच्चे ने पंजाबी सांग पर की मस्ती और हो गया वायरल… करोड़ों लोगों ने देखा, आप भी देखें

कहते हैं न कि बच्चें मन के सच्चें होते हैं। वह जो भी करते हैं। वह देखते ही बनता है। बच्चें चाहें शरारत करें या फ़िर नादानी सब देखने लायक होता है। छोटे बच्चों की मस्ती घर के सभी लोगों के दिलो को जीतने का काम करते है। इतना ही नहीं एक बात है कि छोटे बच्चों में समझ का स्तर भले कम होता हो, लेकिन वह कुछ भी नया देखकर उसे सीखने को आतुर दिखते हैं। जी हां ऐसा ही एक वीडियो में देखने को मिल रहा है।
baby video

जिसमें एक बच्चा बॉलीवुड सांग पर मस्ती करता हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि छोटे बच्चें कुछ भी हो उसे ग्रहण करने और फॉलो करने की बहुत जल्दी कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ वायरल हो रहें वीडियो में भी नज़र आ रहा है। बता दें कि वायरल हो रहें इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा बॉलीवुड के सांग पर मस्ती करते हुए बीच बीच मे “हो-हो”” की आवाज़ निकालते हुए नजऱ आ रहा है। मालूम हो कि बच्चे की मम्मी पंजाबी सांग ” जिने मेरा दिल लुटिया” गा रही होती है और बीच बीच मे आने वाले हो हो की आवाज़ को बच्चा मस्ती के साथ बोलता है। जिसे सुनकर कोई भी बच्चें की इस तरीक़े के एक्ट का दीवाना हो जाएं। बता दें हुआ भी कुछ यूं ही बच्चे के इस अंदाज का न सिर्फ़ उसके परिवार के लोग बल्कि सोशल मीडिया के लोग भी जमकर तारीफ़ कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मालूम हो बच्चे का यह क्यूट अंदाज़ सभी को लुभा रहा है। कोरोना काल के बीच ऐसे दृश्य लोगों के चेहरे पर हंसी ला रहें हैं, साथ ही साथ बच्चें की मासूमियत की प्रशंसा भी की जा रही। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है। फ़िल्मी ज्ञान नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है। जिसे अब तक 4 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, इसके अलावा यूज़र्स तरह तरह के कमेंट भी कर रहें हैं।

Back to top button