बॉलीवुड

आमिर खान की बड़ी बेटी को कोरोना की वजह आई परेशानी, बेरोजगारी का दर्द किया वीडियो में बयान

देश में इस समय कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है. देश का हर नागरिक इससे परेशान है. लोगो को इस बीमारी से निज़ार नहीं मिल रही है. देश के लाखों लोगों की जान इससे चली गई है. कोरोना की दूसरी लहर ने सभी का जीना मुश्किल में डाल दिया है. कोरोना की दूसरी लहर ने क्या नेता और क्या अभिनेता सभी पे कहर बरपाया है. देश के आम लोगों के साथ ही इस बार इस बीमारी से कई अभिनेताओं की जिंदगी पर भी असर डाला है. देश में कोरोना के मामले में दुनिया के सभी आकड़ों को पीछे छोड़ दिया है. कोरोना कई लोगों को आर्थिक रूप से भी तोड़ रहा है.

fatima sana shaikh

आर्थिक परेशानियां सिर्फ देश के आम आदमियों को ही नहीं बल्कि टीवी कलाकार से लेकर अब बॉलीवुड के सितारो को भी आने लगी है. आए दिन मनोरंजन जगत से लोगों के बेरोजगार होने की खबर सामने आ रही है. हालिया अब इस लिस्ट में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का नाम भी जुड़ रहा है. वह इन दिनों बेरोजगारी की मार का सामना कर रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का इन दिनों एक वीडियो सामने आया है. उनक ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि, कुछ समय बाद जब कोविड खत्म हो जाएगा, तो सभी को काम मिलेगा तो मुझे भी काम मिलेगा. अभी तो मैं बेरोजगार हूं. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये अभिनेत्री कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस की चपेट में आई थी. इस साल की शुरुआत में फातिमा को कोविड हुआ था. मगर अब वह फिट हो गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Saraiya (@rohitsaraiyaa.official)


गौरतलब है कि फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को आखिरी बार ‘अजीब दास्तान्स’ में देखा गया था. उनकी इस वेब सीरीजको काफी पसंद किया. इस वेब शो में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी. वही उनके करियर की बात करे तो उन्होंने फिल्म दंगल से बतौर मुख्य कलाकार बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में आमिर खान और सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदारों में नज़र आए थे. फिल्मों से पहले फातिमा ने टीवी में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. दंगल के अलावा फातिमा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, लूडो, सूरज पे मंगल भारी और अजीब दास्तान्स में भी नज़र आ चुकी चुकी हैं.

fatima sana shaikh

बता दें कि फातिमा सना शेख ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने ‘चाची 420’ कमल हासन और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने आमिर खान की ‘दंगल’ से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. कुछ दिनों पहल ही फातिमा ने शाहरुख खान से जुड़ा हुआ किसा बताया था. वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था. फातिमा सना शेख ने शाहरुख खान के साथ ‘वन 2 का 4’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था.

fatima sana shaikh

इसके बाद वह एक दिवाली पार्टी में शाहरुख से मिलीं. फातिमा, को-एक्टर सान्या मल्होत्रा के साथ इस दिवाली पार्टी में पहुंची थीं. जहां शाहरुख खान भी मौजूद थे. एक्ट्रेस के मुताबिक, इसी दौरान किसी ने एक जोक पर वह जोर-जोर से हंसने लगीं और गलती से उन्होंने शाहरुख खान का हाथ टच कर दिया. इसके बाद उन्होंने अपना हाथ नहीं धोया था.

Back to top button