बॉलीवुड

जब अनस ने दीपिका को गलत तरह से छूआ, तो एक्ट्रेस ने सबके सामने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे धारावाहिक रहे हैं जिन्हें फैंस ने ख़ूब पसंद किया है. कई धारावाहिकों को अपनी बेहतरीन कहानी के चलते घर-घर में बड़ी पहचान मिली है और इसके साथ ही उसके मुख्य कलाकारों ने भी दर्शकों को ख़ूब दीवाना बनाया है. ऐसा ही एक मशहूर धारावाहिक रहा है ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum).

diya aur baati hum

धारावाहिक ‘दीया और बाती हम’ ने अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) और अभिनेता अनस राशिद (Anas Rashid) को जबरदस्त स्टारडम दिलाया था. इस शो में दीपिका सिंह ने संध्या जबकि अनस राशिद ने सूरज का किरदार निभाया था. अपने इन किरदारों के चलते दोनों को ख़ूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस शो के बाद दोनों की ही फैन फॉलोइंग में अच्छा ख़ासा इजाफ़ा हो गया था. हालांकि एक बार दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया था जब दीपिका सिंह ने अनस को सेट पर ही सबके सामने जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया था. आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ था.

diya aur baati hum

दरअसल, यह किस्सा दोनों के बीच शूट हुए एक इंटीमेट सीन के दौरान का है. एक सीन के दौरान अनस ने दीपिका को गलत जगह से पकड़ लिया था. वे शूट के दौरान प्रॉडक्शन टीम द्वारा दी जा रही इंस्ट्रक्शन को मिस कर गए थे और उसका परिणाम यह हुआ कि दीपिका उन पर गुस्सा हो गई और उन्होंने अनस को थप्पड़ मार दिया. अनस ने दीपिका को कुछ इस तरह से पकड़ लिया था जिससे कि वे असहज हो गई थी.

deepika singh anas rashid

जानकारी के मुताबिक़, शो के एक सीन में अनस को दीपिका को कमर से पकड़ना था, हालांकि अनस ने दीपिका को कमर से न पकड़ते हुए सामने की ओर से पकड़ लिया था. अनस के ऐसा करने पर दीपिका चिढ गई. उन्होंने अनस की इस गलती पर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. साथ ही वे मेकर्स को शो छोड़ने की धमकी तक दे चुकी थी. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था और दीपिका एवं अनस के बीच खूब गर्मागर्मी और बहस भी हुई थी.

diya aur baati hum

दीपिका ने सेट पर ही जब सबके सामने अनस को जोरदार थप्पड़ मार दिया तो अनस को कुछ समझ ही नहीं आया और अनस ने दीपिका से माफी भी नहीं मांगी और उनसे बात भी नहीं की. ऐसे में दीपिका और अनस के बीच दूरियां और बढ़ गई. बताया जाता है कि, दोनों कलाकारों ने कई महीनों तक बातचीत नहीं की थी. इससे शो के मेकर्स भी काफी परेशान रहने लगे थे.

diya aur baati hum

अनस राशिद और दीपिका सिंह का थप्पड़ कांड इतना बढ़ चुका था कि इस मामले पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था. तब जाकर कहीं दोनों कलाकारों के बीच रिश्ते सुधर पाए थे. बाद में इस घटना पर दीपिका ने अपने साक्षात्कार में बताया था कि, उनके और अनस के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी, जिसे उन्होंने आपसी बातचीत से ठीक कर लिया था.

deepika singh and anas rashid

बता दें कि, दीपिका और अनस दोनों ही अब अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त है. दोनों ने ही टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है. अनस ने साल 2017 में हीना इक़बाल जबकि दीपिका सिंह ने साल 2014 में रोहित राज गोयल संग सात फेरे लिए थे.

deepika singh anas rashid

Back to top button