दिलचस्प
Trending

नई-नवेली दुल्हन ने रात के 12 बजे कमरे में बुलाया बॉयफ्रेंड को, फ़िर जो हुआ देख सब रह गए हैरान

नई दुल्हन ने रात में बॉयफ्रेंड को बुलाया घर। सीसीटीवी में कैद हुआ सबकुछ...

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है। ऐसे में जब दो दिल एक बंधन में बंधते है। फ़िर कई वादों और कसमों के साथ। ऐसी ही एक शादी गोरखपुर ज़िले में होती है। दो दिल मिलकर एक तो होते हैं, लेकिन शायद ही किसी को इसका अंदाज़ा रहा होगा कि घर आने वाली नई-नवेली बहु दिमाग़ से शातिर और दिल से कठोर निकलेंगी। जिस बहु के आगमन पर सारा घर झूम उठा था, वही घर की खुशियों को बर्बाद करेंगी। यह तो किसी ने नहीं सोचा होगा, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद जब कैमरे से बाहर निकलकर सच्चाई आई। तो सभी के होश उड़ गए।

new bride called boyfriend at night

जी हां बता दें कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के तुर्कमानपुर मोहल्ले से शादी के एक महीने के अंदर ही एक दुल्हन अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ नकदी सहित 15 लाख रुपए कीमत के गहने लेकर फरार हो गई। दुल्हन के फरार होने की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिजनों को जैसे ही इस घटना की ख़बर लगी। उन्होंने 112 नंबर डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद परिवार वालों ने राजघाट थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

new bride called boyfriend at night

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमानपुर पटवारी टोला के रहने वाले मनीष कुशवाहा की बीते दिनों शादी 27 अप्रैल 2021 को तिवारीपुर इलाके के जाफरा बाजार स्थित युवती से हुई थी। लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर अधियारी बाग स्थित मैरेज हाउस पहुँचा। बारात पहुंचने के बाद हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पहले द्वारपूजा उसके बाद जयमाल और फिर दूल्हा दुल्हन ने सात फेरे लिए। 29 अप्रैल को मनीष के घर बहुभोज का कार्यक्रम हुआ। जिसके बाद दुल्हन पहली विदाई के तहत मायके गई। अभी चार दिन पहले ही दुल्हन मायके से लौटकर ससुराल आई थी और आने के कुछ दिन भीतर ही अपने मंसूबे जगजाहिर कर दी।

looteri dulhan

बीते 27 मई की रात में वह अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ रात में 12 बजे के बाद चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई। इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था सारे लोग सोए थे। लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी। जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 नम्बर को दी और मौके पर पीआरवी (PRB) के पुलिसकर्मी भी पहुंचे सीसीटीवी कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई। मनीष ने बताया कि घर से कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हो गई है। वही इस मामले में राजघाट पुलिस जांच में जुटी हुई है। पत्नी ने अपने पति के घर से सिर्फ़ पैसे और ज़ेवरात ही नहीं चुराएं, बल्कि विश्वास चुराया है। आख़िर सभ्य समाज की निशानी यह तो नहीं, लेकिन क्या करें कुछ लोगों की नीयत होती है गड़बड़। यही समझी जा सकती इस नई-नवेली दुल्हन की।

Back to top button