विशेष

पाकिस्तानी शख्स ने दी इंडियन आर्मी को कच्चा चबाने की धमकी! – देखें वीडियो

नई दिल्ली – पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना को एक पाकिस्तानी ने धमकी दी है जिसका वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है। क्योंकि वीडियो मोदी जी और इंडियन आर्मी से जुड़ा है इसलिए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पाकिस्तानी शख्स कहता है कि – “सलामवालेकुम मेरे प्यारे दोस्तों, अजीजों, हमवतनों और पाकिस्तानियों। मोदी ने पाकिस्तानी कौम को क्या समझा है। हम मुसलमान एक ताकतवर कौम हैं। तुम हमारा सामना तो करो हम तुम्हारी फौज को कच्चा चबा जाएंगे।” वीडियो में आगे वह सेना और मोदी को धमकाते हुए जल्द ही सबक सिखाने की बात कहता है। Pakistani threat to modi and army.

लोगों ने पाकिस्तान का खूब उड़ाया मजाक –

इस वीडियो को फेसबुक पेज कश्मीरी पंडित-हिंदूज पर शेयर किया गया है। वीडियो को मात्र 13 घंटे में ही 90 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस शख्स का खूब मजाक उड़या जा रहा है। यह पाकिस्तानी शख्स मोदी और इंडियन आर्मी को धमकाते हुए बार-बार अपना पैर जमीन पर पटक रहा है।

इसकी इस हरकत पर नील भोजानि नाम के यूजर ने इसकी तुलना कुत्ते से करते हुए लिखा – वह अपने सीधे पैर को बार बार कुत्ते की तरह क्यों उठा रहा है। वहीं एक अन्य यूजर अल्ताफुद्दीन ने लिखा – खुद अपने देश की सरकार को तो संभाल नहीं सकते आए इंडिया को धमकी देने।

फेसबुक पर वायरल हुआ वीडियो –

फेसबुक पर यह वीडियो इस वक्त काफी वायरल है। लोग अपने-अपने तरीकों से इस शख्स के मजे ले रहे हैं और पाकिस्तान की भी खिचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि – इसीलिए बोलते हैं सस्ता नशा मत किया करो। कहां का फूंका है कराची का या लाहौर का। एक और यूजर ने लिखा है – अबे तू हमें क्या समझाएगा, यहां 4 साल के बच्चे अपने पापा की नहीं सुनते, तू अपना पजामा संभाल।

वैसे ये कोई नई बात नहीं है कि पाकिस्तान के लोग और वहां की सरकार का इस तरह मजाक उड़ा हो। पाकिस्तान और पाकिस्तानियों की हरकतें ऐसी हैं कि उनका मजाक अक्सर उड़ता ही रहता है। वैसे तो पाकिस्तान भारत के मुकाबले किसी भी क्षेत्र में नहीं टिकता लेकिन जब बात धमकी देने की आती है तो वह अपनी औकात भूल जाता है।

देखें वीडियो –

Back to top button