दिलचस्प

शादी के बाद पत्नी को हो गया गैरमर्द से प्यार, पति ने खुशी-खुशी करवा दी शादी, देखें Video

‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म याद है? अरे वही जिसमें अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय का हाथ खुशी खुशी उसके प्रेमी सलमान खान के हाथ में दे देता है। ये फिल्म देख मन में आया था कि ऐसा रियल लाइफ में थोड़ी होता है। लेकिन असल ज़िंदगी में भी ऐसा एक मामला देखने को मिला है। दरअसल बिहार के छपरा जिले के घेघटा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी खुशी खुशी उसके प्रेमी से करवा दी।

bihar-woman-got-married-with-lover-by-husband-permission

जब ये शादी हो रही थी तो पहले लोगों को लगा कि कोई नॉर्मल शादी चल रही है। लेकिन फिर जब उन्हें पता चला कि ये शादी पति की मर्जी से हो रही है तो वहां लोगों की भीड़ उमड़ गई। उसमें से कुछ ने इस शादी का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। बताया जा रहा है कि पति घेघटा गांव के टाउन थाना क्षेत्र के रोजा मुहल्ला का रहने वाला है।

पति ने भी लड़की से लव मैरिज ही की थी। लेकिन जब शादी के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी किसी और से प्रेम करती है तो उसने बीवी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। पति का कहना है कि अब मैं भी अपनी लाइफ फिर से स्टार्ट करूंगा और दूसरी शादी रचाऊंगा। पति की अपनी पूर्व पत्नी से एक 2 साल की बेटी भी है जिसका लालन पालन वह खुद ही करेगा।

bihar-woman-got-married-with-lover-by-husband-permission

हालांकि दूसरी तरफ जब पत्नी से इस बारे में पूछा गया तो उसने कुछ और ही कहानी बताई। पत्नी ने कहा कि उसका पूर्व पति उसके साथ बहुत मारपीट करता था। इसलिए वह दूसरे लड़के से शादी कर रही है। पत्नी ने ये भी कहा कि वह ये शादी अपनी मर्जी से कर रही है इसमें पति का कोई लेना देना नहीं है। हालांकि अब पति और पत्नी दोनों में से किसकी बात सच है ये तो वही दोनों जाने। लेकिन एक बात जो अच्छी हुई कि पत्नी ने दूसरी शादी कर ली। क्योंकि ऐसे रिश्ते का क्या मतलब जिसमें प्यार ही न हो।

पत्नी ने ये भी कहा कि वह अपने वर्तमान पति को कभी नहीं छोड़ेगी। ज़िंदगीभर उसी के साथ रहेगी। उधर मंदिर में हुई इस शादी का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोगों को ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म की याद आ गई। चलिए पहले आप भी इस शादी का वीडियो देख लीजिए।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये को पहला मामला नहीं है जब किसी पति ने राजीखुशी अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हाथ में दे दिया हो। इसके पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाकर मिसाल पेश की थी। ये शादी भी तब खूब चर्चा में रही थी।

अक्सर यही देखा जाता है कि जब पति को पत्नी के लव अफेयर के बारे में पता चलता है तो हंगामा होता है, मारपीट होती है और यहां तक कि खून खराबा भी हो जाता है। लेकिन इस तरह सच को स्वीकार कर शांति से बीवी की प्रेमी से शादी करवा देने का मामला कम ही देखने को मिलता है।

Back to top button