बॉलीवुड

खूबसूरत बनने के लिए एक्ट्रेस ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी, बदले में चेहरा पूरी तरह से बिगाड़ लिया

बॉलीवुड की दुनिया बड़ी ग्लैमर भरी हुई होती है. इसकी चकाचोंध हर किसी को अपनी और आकर्षित करती है. इसमें आने और नाम कमाने के लिए लोग हर किसी हद से गुजरने के लिए तैयार रहते है. अभिनेता हो या अभिनेत्री हर कोई एक दूसरे से आगे निकलना चाहता है. आगे निकलने की दौड़ में चाहे जो कुछ करना पड़े हर कोई कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है. यह नाम कमाने के लिए लोग नाम से लेकर अपने चेहरे तक बदल लेते है. अभिनेत्रियां कई बार बेहद खूबसूरत लगने के चककर में हद से ज्यादा मेकअप कर लेती है. अब अभिनेत्रियां मेकअप से कहीं आगे निकल चुकी है.

कई अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है. कई बार ये सर्जरी इन अभिनेत्रियों पर भारी पड़ जाती है. सुन्दर दिखने के चक्कर में ये काफी भद्दी दिखने लगती है. आज हम आपके लिए इस पोस्ट में उनकी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने सुन्दर दिखने के लिए अपने चेहरे को और ज्यादा बिगाड़ लिया.

अनुष्का शर्मा

anushka sharma

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस के साथ-साथ भारत के कप्तान और वर्ल्ड के बड़े क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी भी है. अनुष्का शर्मा के लाखों दीवाने है. टीवी शो ‘कॉफी विद करण’पर आने के बाद अनुष्का के होठों को लेकर सोशल मिडिया साइट्स पर लोग और उनके फैंस अनुष्का की लिप सर्जरी को लेकर बाते करने लगे. इसके बाद इस विवाद को बढ़ता देख अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि, मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है और मेरे होठों के बदले रूप की वजह मेरा मेकअप है.

राखी सावंत

rakhi sawant

राखी सावंत को आखिर कौन नहीं जानता है. राखी सावंत भी आये दिन अपनी उल्टी सीधी बयानबाज़ी के कारण सुर्ख़ियों में बानी रहती है. खुद को और आकर्षक बनाने के लिए राखी ने भी सर्जरी का सहारा लिया है. उनकी इस सर्जरी को लेकर कई ट्रोलर्स उन्हें प्लास्टिक की दुकान भी बोल चुके है. वह अपना चेहरा इतनी सारी सर्जरी से बिगाड़ चुकी है.

मौनी रॉय

mouni roy

टीवी की खूबसूरत नागिन के नाम से मशहूर हुई मौनी रॉय भी कमाल लगती है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी तस्वीर में उनके होंठ काफी बड़े दिखाई दे रहे है. मगर मौनी ने भी इस बात से इंकार किया है कि उन्होंने आकर्षक बनने के लिए किसी सर्जरी का सहारा लिया है. उनसे भी लोग पूछते है उन्होंने सर्जरी क्यों करवाई.

सारा खान

sara khan

सारा खान टेलीविज़न की दुनिया का काफी बड़ा नाम करती थी. एक्ट्रेस सारा खान ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. वह बिग बॉस में भी नज़र आई थी. आये दिन वो अपनी किसी ना बात से चर्चा में बानी रहती है, इन दिनों उन्हें उनकी लिप सर्जरी के लिए उन्हें ट्रोल किया गया है. इन तस्वीरों में उनके लिप काफी सूजे हुए दिख रहे थे. यह उनके फैंस को पसंद नहीं आया. उन्हें देख कर लग रहा था कि उन्होंने अपने होठों की सर्जरी करवाई है.

आयशा टाकिया

rakhi sawant

आयशा टाकिया की गिनती भी बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में होती थी. मगर शादी करने के बाद से ही आयशा टाकिया बॉलीवुड से दूर है. कई दिनों बाद जब आयशा टाकिया किसी इवेंट शो में नज़र आई तो लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए थे. आयशा टाकिया के लिप्स पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा बड़े और मोटे लग रहे थे. जो की सर्जरी से ही होते है, हालांकि आयशा ने इस बात से इनकार करते हुए इसे फोटोशॉप शॉप बताया था.

Back to top button