बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार्स की रईसी देख चौंधिया जाएगी आपकी आंखें, प्राइवेट जेट में करते हैं सफ़र

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो अपनी रईसी के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड फिल्मों, अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को दुनियाभर में पहचाना जाता है, लेकिन उनकी रईसी से भी हर कोई वाक़िफ़ है. हालांकि बॉलीवुड के बहुत कम कलाकार हैं जो अपने प्राइवेट जेट के साथ सफ़र करते हैं. ये स्टार्स शायद ही एयरपोर्ट पर देखने को मिलते हैं. क्योंकि इनके पास अपना खुद का प्राइवेट है. तो आइए आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताते हैं…

अमिताभ बच्चन…

amitabh bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता हैं. बीते 52 सालों से अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और इस दौरान खूब शोहरत के साथ उन्होंने खूब दौलत भी कमाई है. बिग बी अपने प्राइवेट जेट से यात्रा करते हैं. इसमें उनकी आवश्यकता की हर एक चीज उपलब्ध है.

अक्षय कुमार…

akshay kumar

हिंदी सिनेमा में खिलाड़ी के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार बीते 30 सालों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. साल 1991 में अक्षय ने फिल्म ‘सौगंध’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. आज उनकी गिनती Highest Paid एक्टर्स में होती है. कमाई के मामले में वे हॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं पर भी भारी पड़ते हैं. बता दें कि, अक्षय के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है. वे अक्सर इसमें यात्रा करते हुए पाए जाते हैं.

अजय देवगन…

ajay devgn

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे से की थी. उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. अपनी एक्शन इमेज के चलते पहचान रखने वाले जय देवगन कभी एयरपोर्ट पर देखने को नहीं मिलते हैं. इसका कारण यह है कि, अजय देवगन के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में नाम कमा चुकी खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अरबों रुपये की मालकिन हैं. जबकि उनके पास अपना प्राइवेट जेट भी है. बता दें कि, निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में ही सेटल हो गई है.

शिल्पा शेट्टी…  

shilpa shetty

बॉलीवुड की फिट एंड हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी इस सूची में अपना स्थान रखती है. साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी करने वाली शिल्पा शेट्टी के पास भी अपना प्राइवेट जेट है और वो इसे खूब फ्लॉन्ट भी करती हैं.

सनी लियोनी…

sunny leone private jet

पूर्व एडल्ट स्टार और अब बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी भी प्राइवेट जेट की मालकिन हैं. बता दें कि, सनी ने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद साल 2012 मेंबॉलीवुड में एंट्री ली थी.

रितिक रोशन…

hrithik roshan private jet

पूरी दुनिया में ऋतिक रोशन ने अपनी अदाकारी के साथ ही अपने बेहतरीन लुक्स से भी नाम कमाया है. उन्हें बॉलीवुड का ग्रीक गॉड भी कहा जाता है. ऋतिक भी प्राइवेट जेट से सफ़र करना पसंद करते हैं.

सलमान खान…

salman khan

हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक अभिनेता सलमान खान भी अपने प्राइवेट जेट के साथ सफ़र करते हैं.

शाहरुख़ खान…

shahrukh khan private jet

बॉलीवुड के साथ ही दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले शाहरुख़ खान के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है. जिसकी कीमत 350 करोड़ रुपये बताई जाती है.

Back to top button
?>