दिलचस्प

शादीशुदा मॉडल पर आया रईसजादे का दिल, एक रात साथ सोने के लिए दे रहा था 2 करोड़ों रुपये, लेकिन..’

दुनियाभर में हर दिन कई तरह की अजीबों-गरीब घटनाएं देखने और सुनने को मिलती रहती है. जिन्हें सुनकर एक पल के लिए तो उन पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसी ही एक घटना बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई है. हर ओर सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर बातें हो रही है. दरअसल, एक खूबसूरत मॉडल को एक रईसजादे ने एक रात के लिए करोड़ों रुपये का ऑफ़र दिया था.

rhian sugden

हाल ही में इस बात का ख़ुलासा जब सोशल मीडिया पर हुआ तो हर कोई इसके बारे में सुनकर हैरान रह गया. हाल ही में लड़की ने जब इस बारे में लोगों को बताया तो लोग हैरान रह गए और कई लोग उसकी तारीफ़ें कर रहे हैं. बता दें कि, इस लड़की का नाम रियान शगडेन है और यह एक खूबसूरत एवं लोकप्रिय मॉडल है.

rhian sugden

रियान शगडेन अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और अपनी गजब की फिटनेस के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार वे नई और ख़ास वजब से चर्चाओं में बनी हुई है. वे सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती है और कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है. फिलहाल उनकी एक हालिया पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhian Sugden (@rhiansuggers)

rhian sugden

रियान ने इसमें बताया है कि, उन्हें एक शख़्स ने एक रात साथ में बिताने के लिए 2 करोड़ रूपये का ऑफर दिया था, हालांकि रियान ने उसे जमकर लताड़ लगा दी. अपने साथ बदतमीजी करने वाले और गलत तरह से बात करने वालों के ख़िलाफ़ रियान ने सोशल मीडिया की मदद से गुस्सा जाहिर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhian Sugden (@rhiansuggers)

rhian sugden

11 सितंबर 1986 को यूनाइटेड किंगडम में जन्मी 34 साल की रियान अपने प्रशंसकों के साथ अक्सर इंस्टाग्राम के माध्यम से रूबरू होती है. हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम के माध्यम से ही एक शख़्स की घिनौनी सोच और उसकी घिनौनी हरकत के बारे में बताया. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, ”पिछले कुछ दिनों से कुछ ढोंगी लोगों के प्रपोजल मेरे इनबॉक्स में आ रहे हैं. बॉल बैग पिक्स से लेकर फुल ऑन बी-होल पिक्स तक.” रियान का यह पोस्ट वायरल होते ही लोग उनके समर्थन में आ गए हैं और उनकी इस काम के लिए सराहना कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhian Sugden (@rhiansuggers)

rhian sugden

आगे उन्होंने एक संदेश के बारे में बात करते हुए बताया कि, ”एक अमीरजादे बिजनसमैन ने तो मुझे मैसेज कर ये तक कहा कि वह मेरे साथ एक रात बिताने के लिए 2 लाख पाउंड्स यानि करीब 2 करोड़ देने को तैयार है और एक दूसरे ने किसी की पत्नी के साथ जुड़ने और फिल्माए जाने का एक और प्रस्ताव दिया. मेरी इन चीजों में कोई दिलचस्पी नहीं है और इस तरह के ऑफऱ देने वाले अपनी हद में रहें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhian Sugden (@rhiansuggers)

शादीशुदा है रियान…

rhian sugden

बता दें कि, 34 साल की यह खूबसूरत मॉडल विवाहित है. साल 2018 में उन्होंने ओलिवर मेलर से शादी की थी. ओलिवर अपनी पत्नी रियान से उम्र में 6 साल बड़े हैं. दोनों साथ में एक ख़ुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. फिलहाल दोनों बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से रियान सुर्खियां बटोरती रहते है. वहीं कभी-कभी उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है.

rhian sugden

Back to top button