बॉलीवुड

इतनी खूबसूरत दिखती है सोनू सूद की पत्नी, दो बच्चों के जन्म के बाद भी लाजवाब है फिटनेस

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सोनू सूद बीते वर्ष लॉक डाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों की मदद करने के चलते सुर्ख़ियों में आए थे. वहीं इस साल भी वे इसी काम में व्यस्त है. सोनू सूद लगातार अपने समाज सेवा के काम के चलते चर्चा में बने रहते हैं. सोनू सूद को जितनी पहचान अपनी फिल्मों और अदाकारी से नहीं मिली है, उतने मशहूर वे समाज सेवा के कार्य से हो गए हैं.

sonu sood

सोनू सूद को इस काम के चलते अब तक कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है. उन्हें गरीबों का मसीहा तक कहा गया है और उन्हें देश के साथ ही विदेशों में भी पहचाना जाने लगा है. सोनू सूद को आज हर कोई जानता है, लेकिन क्या आप सोनू सूद की पत्नी के बारे में जानते हैं. अगर नहीं तो आइए आज आपको सोनू सूद की पत्नी से रुबरु कराते हैं…

sonu sood and sonali sood

सोनू सूद की शादी को 24 साल से अधिक समय हो गया है. अभिनेता ने साल 1996 में सोनाली सूद से शादी की थी. सोनू सूद की पत्नी सोनाली ख़ूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती है.

sonu sood wife

सोनाली सूद बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रहती है. उन्हें सुर्ख़ियों में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है. हालांकि जब भी सोनाली अपने पति सोनू सूद के साथ नज़र आती है तो ऐसा लगता है कि, सोनू के साथ बॉलीवुड की कोई अभिनेत्री है.

sonu sood and sonali sood

बता दें कि, अक्सर सोनाली को सोनू सूद के साथ देखा जाता है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. अपने सादगी भरी अंदाज से सोनाली फैंस का दिल जीत लेती है.

sonu sood and sonali sood

अपने सादगी भरे अंदाज के साथ ही सोनाली का पहनावा भी फैंस का ध्यान खींचता है. सोनाली हर मौके पर काफी सिंपल होने के साथ स्टाइलिश कपड़ों में नज़र आती है. सोनाली ख़ूबसूरत होने के साथ ही अपने पति सोनू सूद की तरह ही काफी फिट भी बनी हुई है.

sonu sood and sonali sood

सोनाली सूद को देखकर यह अंदाजा लगना मुश्किल है कि उनकी शादी को 24 साल हो चुके है और वे दो बेटों की मां है. सोनू और सोनाली के बेटों का नाम अयान और इशांत सूद है

sonu sood and sonali sood

बता दें कि, सोनाली सूद का बॉलीवुड से कोई संबंध नहीं हैं. बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनकी पत्नियां ईवेंट्स में भी जाने से परहेज करती हैं और सोने का नाम भी इस सूची में शामिल हैं.

sonu sood and sonali sood

बता दें कि, सोनू और सोनाली ने प्रेम विवाह किया है. दोनों नागपुर के यशवंतराव चव्हाण कॉलज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते थे और यहीं पर दोनों पहली बार मिले थे.

Sonali Sood wife

Back to top button