विशेष
Trending

सर्जरी कराकर पुरुष बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, 6 पैक एब्स में शेयर की तस्वीर…

जूनो, एक्स मेन जैसी फिल्मों से चर्चा का केंद्र बनी हॉलीवुड स्टार “एलेन पेज” किसी परिचय की मोहताज नहीं। बता दें कि बीते वर्ष ही “ट्रांसजेंडर क्लब” में शामिल हो गई थी। जिसकी घोषणा उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से की थी और अपना नया नाम “इलियट पेज” बताया था। जिसमे बाद हॉलीवुड अभिनेता जैसे ह्यू जैकमैन, शो प्रोड्यूसर एलेन, गायिका माइली सायरस जैसी हस्तियों ने उन्हें अपना समर्थन दिया था। ऐसे में सर्ज़री कराकर पुरुष बनी यह मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस फ़िर चर्चा में हैं। इस बार हॉलीवुड की सुपरस्टार ट्रांसजेंडर ऐक्ट्रेस “एलेन पेज” ने अपनी सर्जरी के बाद 6 पैक एब्स में फ़ोटो शेयर की है। जो काफ़ी सुर्खियां बटोर रही है।

ellen page

बता दें कि ओपेरा विन्फ्रे को दिए एक इंटरव्यू में एलट ने कहा था कि उनका बचपन काफ़ी सामान्य था लेकिन टीनेज दौर में वह अपने शरीर मे बदलाव देखने पर असहज हो उठी थी। जस दौरान एलट टॉमबॉय की तरह रहते थे लेकिन जैसे-जैसे उनका हॉलीवुड में कैरियर आगे बढ़ता गया। वे अपनी पर्सनल लाइफ में उतने ही ज़्यादा परेशान हो रहे थे।

उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि साल 2007 में फिल्म “जूनो” को प्रमोट करने के दौरान ऑस्कर की रेड कारपेट पर मैंने एक ड्रेस पहनी थी लेकिन मैं अपनी तस्वीरों को ही देख नहीं पा रहा था। इसके कुछ सालों बाद फिल्म इंसेप्शन के प्रीमियर के दौरान भी मैंने कुछ ड्रेस पहनी थी लेकिन मुझे पैनिक अटैक आने लगे थे और आफ्टर पार्टी के दौरान बहुत घबराहट होने लगी थी। इतना ही नहीं पेज ने कहा कि महिलाओं के ड्रेस में मैं अपने आप को बिल्कुल सहज महसूस नहीं कर पा रहा था। जब मेरी सर्जरी हुई तो मुझे ऐसा लगा कि मैंने खुद को एक बार फिर वापस पा लिया है। जब मैं युवा था तो मेरा लगातार मेंटल संघर्ष चल रहा था। इसके चलते मैं ट्रांसजेंडर लोगों के संघर्ष को समझ पाया और मैं उन्हें अपना पूरा समर्थन देता हूं।

ellen page

गौरतलब हो कि पेज ने साल 2014 में कहा था कि वह लेस्बियन हैं और उन्होंने कनाडा की डांसर एम्मा पोर्टर के साथ वर्ष 2018 में शादी रचाई थी। हालांकि साल 2021 में दोनों तलाक के लिए राजी हो गए। वहीं पेज ने दिसंबर 2020 में इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह ट्रांसजेंडर है और सर्जरी करा चुकी है।

ellen page

ellen page

वही पेज के पहली बार हॉलीवुड में चर्चा में आने की बात करें तो वह पहली बार 2007 में तब चर्चा में आई। जब उन्होंने जूनो फिर्म में एक गर्भवती किशोरी का किरदार निभाया और उन्हें ऑस्कर के लिए नामांकन मिला। वही साल 2010 में पेज ने मशहूर अभिनेता “लियोनॉर्डो डि कैप्रियो” के साथ साइंस फिक्शन फिल्म “इंसेप्शन” में काम किया था। चर्चित निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की इस फिल्म ने अपनी कहानी के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थी। वही कुछ समय पहले पेज ने नेटफ्लिक्स की चर्चित सीरीज “अंब्रेला एकेडमी’ में वान्या का किरदार निभाया था। ये किरदार दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया था।

ellen page

Back to top button