बॉलीवुड

शाहरुख-गौरी का लड़का अबराम हुआ 8 साल का, लुक्स में अपने पिता शाहरुख को देता है मात

शाहरुख खान ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी बेटी सुहाना खान का जन्मदिन मनाया था. अब उनके और और गौरी खान (Gauri Khan) के सबसे छोटे और लाड़ले बेटे अबराम खान (Abram Khan) 27 मई को अपना 8वां जन्मदिन मना रहे है. अबराम , खान परिवार के सबसे छोटे और लाडले सदस्य है. 2013 में अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था. तब से लेकर अब तक अबराम खान (Abram Khan) देश के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं.

abram khan

अबराम की क्यूटनेस के बारे में सोशल मीडिया पर खूब किस्से वाइरल होते है. अबराम खान जहां भी दिखतें है फोटोग्राफर्स उनके पीछे पड़ जाते है. अपने जन्मदिन के इस मौके पर अबराम खान को फिल्म इंडस्ट्री से भी काफी बधाइयाँ दी जा रही है. अबराम अपने पिता शाहरुख खान के भी बहुत करीब है. शाहरुख खान अपने तीनों ही बच्चों से प्यार करते है. लेकिन अबराम से उन्हें खासा लगाव है.

abram khan

शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के अलावा बड़ी बहन सुहाना और आर्यन भी अबराम को बहुत प्यार करते है. शाहरुख खान जब भी कहीं बाहर स्पॉट होते है अबराम हमेशा उनके साथ नज़र आते है. अबराम अपने पिता के साथ आईपीएल मैच भी देखने जाते है. इस दौरान अबराम का स्टाइल एकदम अपने पिता की तरह ही नज़र आता है. कई तस्वीरों में तो अबराम अपने पिता की कार्बन कॉपी नज़र आते है.

abram khan

किंग खान ईद और दिवाली वाले दिन अपने फैंस से दीदार करने के लिए अपने घर की छत पर आते है इस दौरान अबराम भी उनके साथ रहते है और वह भी अपने पिता की तरह ही कपड़ें पहने हुए होते है. अबराम अपने भाई बहनों से भी खूब प्यार बटोरते है. तीनों एक-दूसरे के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग रखते है. इन तीनो की साथ में ली हुई तस्वीर से ये साफ़ देखा जा सकता है. सुहाना भी अपने दोनों भाइयों के साथ अपनी कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.

abram khan

सुहाना अपने दोनों भाइयों पर खूब प्यार लुटाती है. वहीं दो भाइयों की इस एक बहन को भी काफी प्यार मिलता है. अबराम मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई कर रहे है. अबराम स्पोर्ट्स एक्टिविटी में काफी आगे रहते है. उन्होंने अपने स्कूल की दौड़ में दो मेडल जीते थे.

abram khan

गौरतलब है कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना का जन्मदिन हाल ही में गया था. सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था. सुहाना
खान दुनिया की निगाहें अपनी और आकर्षित कर रही है. वह समय के साथ बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत होती जा रही है. सुहाना खान (Suhana Khan) भी अपने पिता की तरह ही एक्टिंग का शौक रखती है. सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू के लिए किसी अच्छे प्रोजेक्ट का इन्तजार कर रही है. एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी के बारे खुद उनकी माँ गौरी खान (Gauri Khan) ने एक इंटरव्यू में बताया था.

abram khan

सुहाना अपनी पढ़ाई लंदन यूनिवर्सिटी से पूरा कर रही हैं. सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है. शाहरुख चाहते हैं कि वो एक अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में नाम कमाए. शाहरुख जल्द ही पठान फिल्म में नज़र आने वाले है.

Back to top button