बॉलीवुड

नेहा धूपिया ने करण जौहर को किया था शादी के लिए 3 बार प्रपोज, इस कमी के कारण करण ने किया मना

बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म निर्माता का अगर नाम लिया जाए तो सबसे आगे और ऊपर फिल्म निर्माता करण जौहर का नाम याद आता हैं. फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. करण जौहर को बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्में बनाने के लिए भी जाना जाता हैं. करण जौहर की हर फिल्म में एक नई प्रेम कहानी देखने को मिलती हैं. उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में भी दी हैं, जिन्हें भूलपाना नामुमकिन हैं. इस बड़े निर्माता ने आज तक शादी भी नहीं की हैं. लेकिन ऐसा नहीं हैं कि उनके कभी अफेयर भी ना रहे हो.

karan johar and neha dhupia

बॉलीवुड के जाने माने और बड़े फिल्म निर्माता होने के कारण कई सितारो की करण जौहर की काफी अच्छी दोस्ती हैं. करण जौहर के यूं तो सभी बॉलीवुड स्टार्स से काफी अच्छे रिश्ते हैं. मगर उनकी एक दोस्त से उन्हें शादी तक के लिए प्रपोज़ कर दिया था. उनकी उस दोस्त का नाम नेहा धूपिया हैं. यह भी बता दें कि नेहा ने एक या दो बार नहीं करण को तीन बार शादी के लिए प्रपोज़ किया हैं. मगर हर बार करण ने नेहा को निराश किया हैं.

neha dhupia karan johar

इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर किया था. अभिनेत्री ने कहा था कि उन्होंने निर्माता करण जौहर को शादी के लिए तीन बार प्रपोज किया था. मगर तीनों बार ही फिल्म निर्माता ने शादी के लिए साफ़ मना कर दिया था. इसके साथ ही नेहा धूपिया ने करण जौहर के ना कहने की वजह भी सभी के साथ शेयर की थी. ‘नो फिल्टर नेहा’ पर एक्ट्रेस ने बताया कि “मैंने करण जौहर को एक मजाक करते हुए तीन बार शादी के लिए कहा. इस दौरान मैंने हर बार इन्हे अलग-अलग जगह शादी के लिए कहा. लेकिन करण ने हर बार ही मुझे शादी के लिए साफ़ मना कर दिया.

neha dhupia karan johar

नेहा ने बताया कि उनका मुझे शादी के लिए मना करने का एक मात्र कारण यही था कि करण को मेरे बॉडी पार्ट्स में कोई दिलचस्पी नहीं थी. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और निर्माता करण जौहर एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. एक बार नेहा ने अपने दोस्त के लिए इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर की थी. इस पोस्ट में नेहा ने करण के लिए लिखा था, मैं आपको अपन जीवन का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया कहती हूँ. आपने अभी तक मेरे लिए जो भी काम किया हैं उसके लिए दिल से शुक्रिया. मुझे नहीं पता कि मैं कभी आपकी तरह बन पाउंगी.

karan johar

करण जोहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था. इस फिल्में के लिए उन्हें ‘बेस्ट डायरेक्ट’ और ‘बेस्ट स्क्रीनप्ले’ के लिए फिल्मफ़ेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इसके बाद उनकी फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ और ‘कभी अलविदा न कहना’ को ओवरसीज सफ़लत मिली. 2010 में आई उनकी फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के लिए इस निर्माता को दूसरा फिल्मफ़ेयर अवॉर्ड मिला. करण जोहर ने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और बॉम्बे वेलवेट’ में एक्टिंग भी की है. अनुष्का शर्मा को करण जौहर अपना क्रश बताते हैं.

Back to top button