राजनीति

रजनीकांत ने दिए राजनीती में आने के संकेत, जानिये क्या कहा ?

जयललिता की मौत के बाद तमिलनाडु की राजनीति में कई बड़े बदलाव हो चुके हैं। आज भी किसी भी पल बड़े बदलाव होने की संभावनाएं और आशंकाएं बनी हुई हैं। इसी बीच तमिलनाडु में एक चर्चा तेजी से फैल रही है कि सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में कदम रखने वाले हैं। इस मामले पर आखिरकार रजनीकांत खुद ही अपने फैन्स के सामने 8 साल के लम्बे इंतजार के बाद आये और बोले।

8 साल के लम्बे इंतजार के बाद मिले अपने फैन्स से:

आपको बता दें कि रजनी 8 साल बाद अपने प्रशंसकों से मिले हैं और यह सिलसिला लगातार चार दिनों तक चलता रहेगा। रजनीकांत से मिलने के लिए उनके फैन्स इतने बेताब थे कि रविवार की सुबह से ही उनके घर के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो गए। अपने चाहने वालों से मिलने के बाद रजनीकांत ने उन्हें संबोधित भी किया। इस बार रजनी ने राजनीति में आने पर उठ रहे सवालों के बारे में बोला।

 

 

राजनीतिक पार्टी को समर्थन देकर कर चुका हूं गलती:

रजनी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन को समर्थन देकर गलती कर चुका हूं। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी राजनीतिक दुर्घटना थी। उन्होंने साफ-साफ कहा कि अगर भविष्य में मैं राजनीति में जाता भी हूं तो बुरे लोगों को अपने साथ जुड़ने नहीं दूंगा। मैं ऐसे लोगों से दूर रहूंगा और उन्हें दूर रखूंगा।

नहीं है किसी राजनीतिक पार्टी से कोई जुड़ाव:

रजनीकांत ने यह भी साफ़ कर दिया कि कुछ राजनीतिक दल यह भी कहते हैं कि मैं उनसे जुड़ चुका हूँ। जबकि यह गलत है। मेरा किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई जुड़ाव नहीं है। रजनी अपने फैन्स से पिछले महीने ही मिलने वाले थे, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से वह मिल नहीं पाए। रजनी अपने फैन्स से कोई चर्चा नहीं करेंगे, बस फैन्स के साथ फोटो खिंचवायेंगे। इससे पहले वह अपने फैन्स से 2009 में मिले थे।

 

Back to top button