बॉलीवुड

हमेशा ढकी रहने वाली राइमा सेन अचानक हो गई टॉपलेस, छत पर जाकर उतार दिये कपड़े: देखें Pics

किसी भी लड़की के लिए पब्लिकली टॉपलेस होना बहुत बड़ी बात होती है। हालांकि बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो ऑनस्क्रीन टॉपलेस हो चुकी हैं। कई बार ये बोल्ड सीन देते समय अपने कपड़े उतार देती हैं तो कभी फोटोशूट कराने के दौरान टॉपलेस हो जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री राइमा सेन (Raima Sen) भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

raima sen in saree

राइमा सेन की बहन रिया सेन को तो हम अक्सर बोल्ड अवतार में देखते रहते हैं। लेकिन राइमा सेन को ऐसे बोल्ड लुक में कम ही देखा जाता है। वे अक्सर ठीक ठाक कपड़ों वाला कोई किरदार ही निभाती हैं। इंटरनेट पर उनकी ऐसी बोल्ड तस्वीरें भी कम ही है। इस बीच उन्होंने टॉपलेस होकर अपने फैंस को चौका दिया।

raima sen topless

बता दें कि राइमा बंगाली और हिन्दी फिल्मों के साथ साथ वेब सीरीज में भी दिखाई देती हैं। वे इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 11 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। कुछ समय पहले राइमा ने अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। इसे फोटोशूट की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

raima sen

अपने फोटोशूट को लेकर राइमा कहती हैं कि ‘यह शूट मैंने 15 मई को करवाया था। लॉकडाउन 16 मई को शुरू हुआ था। ये शूट मेरी बिल्डिंग की छत पर ही हुआ था। इस दौरान में काफी सहज थी। मतलब कम ऑन, वे बोल्ड नहीं थे। और मैं कोई शर्मीली इंसान भी नहीं हूं।’ फिल्मों और वेब शोज में नॉन ग्लैमरस रोल करने पर वे कहती हैं ‘मैं जैसा काम कर रही हूँ उससे हैप्पी हूँ।’

raima sen bold avtar

राइमा की यह हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। फैंस को एक्ट्रेस का यह रूप पसंद आ रहा है। इस पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘आप तो गजब की हॉट लग रही हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने मजाक में कहा ‘पहले ही इतनी गर्मी है, अपनी हॉटनेस से और तापमान क्यों बड़ा रही हैं।’ एक यूजर ने ये भी बोला कि ‘हम भविष्य में आपको इस तरह की ड्रेस में और भी देखना पसंद करेंगे।’ वहीं कुछ लोगों ने ऐसी ड्रेस पहनने की आलोचना भी की।

raima sen in white

राइमा की वेब सीरीज ‘लास्ट ऑवर’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में वे संजय कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं। सीरीज में उनका रोल एक मां का है। वे जी 5 की ‘परछाई’, ‘लव बाइट्स’, ‘ब्लैक विडोज’ और ‘फॉरबिडन लव’ जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो वे चोखेर बाली’, ‘फंटूश’, ‘परिणीता’, ‘दस’, ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’ और ‘तीन पत्ती’ में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button