बॉलीवुड

पहले पति के ऊपर बैठी फिर गाल पर लगाया केक, ससुर ने भी मुंह कराया मीठा, यूं मना सुगंधा का बर्थडे

गायक और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में चल रही है. सुगंधा मिश्रा ने कुछ दिनों पहले ही हास्य अभिनेता संकेत भोसले से शादी की है. फ़िलहाल वे अपने जन्मदिन जश्न को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. उनके जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ???????? ?????? (@sugandhamishra23)

बता दें कि, 23 मई 1988 को सुगंधा का जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ था. वे 33 साल की हो चुकी है. हाल ही में उन्होंने संकेत भोसले से शादी की थी. शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन था. जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ मनाया. सुगंधा ने ससुराल में पति, सास और ससुर के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

sugandha mishra

सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कि, सुगंधा के जन्मदिन जश्न की की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें वे अपने परिवार के साथ नज़र आ रही है. सुगंधा अपने जन्मदिन के दिन काफी ख़ूबसूरत लग रही थी और उनकी ख़ूबसूरती और खुशियों को बढ़ाने का काम किया उनके पति संकेत भोसले ने.

sugandha mishra

सुगंधा ने अपने जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की हैं. जिन्हें उनके फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में वे पति संकेत, सास और ससुर के साथ देखी जा रही है. कभी उनके ससुर उन्हें केक खिला रहे हैं तो कभी वे अपने पति के साथ मिलकर अपनी सास को केक खिलाती हुई नज़र आ रही हैं.

sugandha mishra

तस्वीरों में अपने परिवार के साथ सुगंधा केक काट रही है, वहीं संकेत और सुगंधा एक दूसरे को केक भी लगते हुए देखें गए. तस्वीरों के बैकग्राउंड में आप देखेंगे तो घर को जन्मदिन के जश्न के चलते बहुत अच्छे से गुब्बारों से सजाया गया था और बैकग्राउंड में फ्रिल्स एवं हैप्पी बर्थडे का टैग लगा हुआ है.

sugandha mishra

सुगंधा मिश्रा ने ढेर सारी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते हुए अपने परिवार के लिए ख़ास कैप्शन भी दिया. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ”न केवल आज बल्कि हर एक दिन मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए बहुत धन्यवाद.” पोस्ट में उन्होंने पति संकेत को भी टैग किया है.

sugandha mishra

sugandha mishra

 

संकेत ने ख़ास अंदाज में दी थी जन्मदिन की शुभकामना….

संकेत भोसले ने पत्नी को ख़ास तस्वीरें साझा करते हुए इंस्टाग्राम के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामना दी थी. संकेत ने सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए दो तस्वीरें साझा की थी.

sanket bhosle

सुगंधा पति की पीठ पर बैठी हुई थी. कैप्शन में संकेत ने लिखा था कि, जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे जीवन की डायरेक्टर. मेरी पत्नी.”

sanket bhosle

Back to top button