राशिफल

Rashifal 25 May: आज इन 6 राशि वालों को लग सकता है बड़ा झटका, कार्यों में आयेंगी बाधाएं

हम आपको मंगलवार 25 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 May 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज किस्मत के भरोसे बिल्कुल न रहें। कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। कहीं भी बिना पूछे अपनी राय न दें। कार्य पूर्ण करने के लिए किसी की मदद लेनी होगी। वहीं कार्यस्थल पर जो लोग आप को पसंद नहीं करते थे वे तक आज आप के कार्यों की तारीफ़ करेंगे। व्यवसाय ठीक चलेगा। प्रसन्नता रहेगी। जो लोग उपयुक्त आवास की खोज में लगे हैं उनकी बात बन सकती है। दोस्तों की मदद मिल सकती है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। किसी महिला के लिए आकर्षण का केन्द्र बन सकते हैं। मानसिक तौर पर खुद को फ्री रखें अत्यधिक दबाव लेना ठीक नहीं। आज आपको अधिक खर्च के कारण सामने आने वाली स्थिति का सामना करना होगा। ऑफिस या फिर घर पर कुछ बदलाव करने के लिए कई दिनों से सोच रहे हैं तो उसपर दूसरों से चर्चा की जा सकती है। घर-परिवार के प्रति कर्तव्य महत्वपूर्ण होंगे।

Hanuman

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज जो भी कार्य करें दिल से करें। मित्रों के साथ समय बीतेगा। धन कोष में वृद्धि होगी। आपको स्वास्थ्य से संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अपनी सेहत का ध्यान रखें। लोगों से प्रोत्साहन मिलेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। बुरी संगत नुकसान का कारण बन सकती है। आज की स्थिति देखते हुए अपने काम की योजना अच्छे से बना लें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। शत्रु परास्त होंगे।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

किसी भी काम में आपको अपना जिद्दीपन छोड़ना पड़ेगा, तभी आपको समाधान मिलेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन सामान्य है वहीं पहले बताई जा चुकि बातों को फॉलो करें। सतर्कता से काम करें। कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरुर लें। सामाजिक कार्यों में रहेंगे व्यस्त। घर के लिए अनावश्यक रूप से ख़रीददारी करना आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है। जनसंपर्क बढ़ेगा जिससे लोकप्रियता बढ़ेगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज योजनाओं के फलीभूत होने से आपका मन प्रसन्न होगा। आज कोई भी बात सोच समझ कर ही बोलें। कोई बड़ा फैसला बिना सोचे समझे ना करें। गलत फैसले लेने से बचें। गलत फैसलों से नुकसान हो सकता है। सोच समझकर बोलें। नए-नए मित्रों से मुलाकात होगी। आज आपकी किसी सुख-सुविधा में कोई कमी नहीं होगी, दिन अच्छा बीतेगा। कुछ बातों को लेकर मन में परेशानी पैदा हो सकती है। दिमागी संतुलन बनाए रखें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

बहुत ही ज्यादा लाभ की भावना आपके मन में रह सकती है। ऑफिशियल कार्य को करते समय जल्दबाजी न करें, क्योंकि हड़बड़ाहट में किया गया कार्य बिगड़ सकता है। पैसे को लेकर ओर अपनी बचत को लेकर आपके मन की चिंता हो सकती है। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। खाद्य पदार्थों का व्यापार करने वालों को सफलता मिल सकती है। आज के दिन की गई शुरूआत आपको सही सफलता का मार्ग दिखाएगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

घरेलू वातावरण में बदलाव किया जा सकता है। काम-काज को लेकर थोड़ा फोकस बढ़ाने की आवश्यकता है। दुश्मन परेशान कर सकते हैं। अपने धैर्य और कुशलता का प्रयोग करें। आर्थिक मामलों में थोङी कठिनाई हो सकती है, इसलिए फालतू के खर्चों में कमी करना सही रहेगा। अपनी मेहनत से आप अपनों का दिल जीत सकते हैं। आपकी सकारात्मकता आपको काफी आगे ले जाएगी। इनकम अच्छी रहेगी।

Ganesh

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज परिवार के साथ समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा, कुछ खुशनुमा लम्हे आपके हिस्से में आएँगे। मेहनत के अनुपात में शुभ लाभ प्राप्त होगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। आज आपका मनोबल बढ़ेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे। धन प्राप्ति के विशेष योग बन रहे हैं। पिता के सेहत के प्रति थोड़े पर चिंतित नजर आ सकते हैं। मन में थोड़े से निराशा की भावना सकती है। आपको फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखना चाहिए।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको ऐसी परियोजनाएँ शुरू करनी चाहिए जो पूरे परिवार के लिए समृद्धि लाएँ। पूरे दिन कार्य क्षेत्र में व्यस्त रहेंगे। आपका आत्मविश्वास काफी बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन में अच्छे समाचार मिलेंगे। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। पारिवारिक परिस्तिथियां संतोषजनक है पर कामकाज से जुड़ी परिस्तिथियां कठिन होती चली जा रही है। कामकाज को गंभीरता से लेने पर आप अपने मुनाफे को बढ़ा देंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

क्रोध पर नियंत्रण रखें और सुनी-सुनाई बात पर विश्वास न करें। किसी भी वजह से अगर गलतफहमी पैदा हो जाएगी तो मुश्किलें बढ़ सकती हैं। किसी भी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें अन्यथा विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। आज का दिन भागदौड़ और विशेष चिंता में व्यतीत होगा। अपने साथी को मनाने की कोशिश करेंगे। सभी मतभेदों को भुलाकर आपको सुलह कर लेनी चाहिए।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपके प्यार के जीवन में सुधार की संभावना है। आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। पिता के व्यवहार में परिवर्तन से चिंतित रहने के साथ ही तनाव रहेगा। आप के अपनों को आप की जरूरत है। आपको नौकरी में उच्चाधिकारी वर्ग की विशेष कृपा प्राप्त होगी‍ जिससे आपकी तरक्की के मार्ग खुलेंगे। सौहार्दपूर्ण पारिवारिक जीवन रहेगा। अपने स्वास्थ्य की अनदेखी न करें और मौसमी बीमारियों के लिए सावधानी बरतें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है। विद्यार्थियों को लाभ प्राप्त होगा। किसी भी वजह से घर-परिवार में अपनो से तकरार न पैदा करे। यदि यात्रा आवश्यक नहीं है तो यात्रा ना करें। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं पर उपाय करके घर से निकलें तो लाभ होगा। मौज मस्ती पर खर्च होगा।

आपने Rashifal 25 May का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 May का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 May 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : इन 3 लोगों से हमेशा खुश रहती है मां लक्ष्मी, कभी नहीं होने देती धन की कमी

Back to top button