बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की बेटी आ चुकी है रिलेशनशिप में, सबके सामने रिनी ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है. सुष्मिता सेन इन दिनों अपने मिस यूनिवर्स के 27 साल को पूरा करने को लेकर चर्चा में है. मगर इस बार उनके खबरों में आने की वजह कुछ और है. सुष्मिता इस बार अपनी बेटी रिनी सेन(Renee Sen) की वजह से चर्चा में है. रिनी सेन(Renee Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रिनी सेन एक एक शॉर्ट फिल्म से अपना डेब्यू कर चुकी है. अब वह जल्द ही किसी न किसी फिल्म में नज़र आने वाली है.

sushmita sen daughter renee sen

रिनी की फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है. वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ लाइव सेशन किया था. जिसमे उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किये. इसके साथ ही उनके फैंस ने रिनी के आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में भी उनसे पूछा. रिनी भी अपनी मां की बॉस लेडी हैं उन्होंने फैंस को इस तरह से जवाब दिया की उनकी बोलती बंद हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renée Sen (@reneesen47)

sushmita sen daughter renee sen

दरअसल पूर्व मिस यूनिवर्स की बेटी ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन शुरू किया था. इसी दौरान एक यूज़र ने उनसे पूछा- क्या आपका कोई बॉयफ्रेंड है? प्लीज जवाब दीजिये. रिनी ने जवाब दिया कि अभी सिर्फ काम पर ही फोकस है. वहीं एक अन्य यूज़र ने उनसे एक्स बॉयफ्रेंड का सवाल कर लिया. इसका जवाब रिनी ने बड़ी ही होशियारी से दिया. इसके बारे में रिनी ने बात करने से मना कर दिया और यूज़र को जवाब दिया कि- इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है.

Renee Sen

रिनी से उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल करना यही नहीं रुके. एक और अन्य यूज़र ने उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल कर लिया. एक अन्य यूजर ने लिखा- फ्यूचर बॉयफ्रेंड? रिनी के इस जवाब ने सभी के होश उड़ा के रख दिए. रिनी ने लिखा- काश में आपके इस क्वेश्चन का आंसर देने के लिए टाइम ट्रैवल कर पाती. अपने काम के बारे में रिनी ने बताया कि वह एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. हालांकि उन्होंने इसके बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दी. रिनी ने लिखा- यह पोस्ट प्रोडक्शन में है. रिनी ने शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी से एक्टिंग डेब्यू किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renée Sen (@reneesen47)

renee sen

शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी में रिनी की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. कबीर खुराना के डायरेक्शन में ये फिल्म बनी थी. इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. अब देखना होगा कि रिनी किस प्रोजेक्ट में नज़र आती है.

Back to top button