बॉलीवुड

इन फिल्मों में रेखा ने दिए इतने हॉट और बोल्ड सीन की पर्दे पर आने से पहली ही बंद हो गई फिल्में

बॉलीवुड में बहुत कम ही अभिनेत्रियों को आइकोनिक होने का तमगा मिल पाता है. इन्हीं आइकोनिक सदाबहार अभिनेत्रियों में से एक है रेखा. रेखा ने कई दशक तक देश के लड़कों को अपना दीवाना बनाया है. रेखा सिर्फ खूबसूरती के लिए ही नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग और अपने दूसरे स्किल्स के लिए भी जानी जाती थी. अपनी जानदार अदाकारी से इस एक्ट्रेस ने आम दर्शकों से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों तक हर किसी पर अपना जादू बिखेरा है. इस इंडस्ट्री में उनके साथ कई एक्टर्स का नाम भी जुड़ा है. साथ ही उनके अफेयर्स से हर कोई वाकिफ रहा है.

actress rekha bold seen

रेखा की असल जिंदगी भी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है. इतना ही नहीं रेखा के पति ने भी उनके ऊपर उन्हें प्रताड़ित करने के भी कई आरोप लगाए थे. रेखा ने बॉलीवुड की कई एक से बढ़कर एक फिल्में हमें दी है. आज हम आपको रेखा की प्रेम कहानी के किस्से नहीं बल्कि उनके द्वारा फिल्मों में दिए गए बोल्ड सीन के बारे में बताएँगे.

actress rekha bold seen

रेखा ने अपने करियर में सबसे पहले तेलुगू फिल्म ‘रंगुला रतलाम’ में अभिनय किया था. इस फिल्म में उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था. उनकी यह फिल्म 1966 में रिलीज़ हुई थी. इस एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू साल 1970 में आई फिल्म ‘सावन भादो’ से किया था. अपनी पगली फिल्म में काम करने के बाद से ही रेखा सभी की नज़रों में छा गई थी. अपने लुक और अलहदा अंदाज़ के कारण आज भी यह एक्ट्रेस सभी की नज़रों में बनी रहती है. इस अभिनेत्री को अपनी शानदार एक्टिंग के लिए कई बड़े बड़े अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. रेखा की कुछ फिल्में ऐसी भी है जो बड़े पर्दे पर कभी रिलीज़ नहीं हो पाई,लेकिन उन फिल्मों के बोल्ड सीन काफी वायरल हुए थे.

actress rekha bold seen

इन फिल्मों में रेखा के इन बोल्ड सीन को देखकर देखने वालों तक को शर्म आ जाएगी. अगर रेखा की इन बोल्ड फिल्म के बारे में बात की जाय तो उन्होंने ‘कामसूत्र’ नाम की फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में रेखा ने टीचर का किरदार निभाया था. रेखा की यह फिल्म किसी वजह से कभी बड़े पर्दे और आ नहीं पाई. आज तक उनकी इस फिल्म को इंटरनेट पर काफी सर्च किया जाता है.

actress rekha bold seen

इसके अलावा इस एक्ट्रेस ने शेखर सुमन के साथ भी एक फिल्म में कई रोंगटे खड़े कर देने वाले बोल्ड सीन दिए हैं. इस फिल्म का नाम ‘उत्सव’ है, इसमें रेखा ने एक वेश्या का किरदार निभाया था. इसमें उन्होंने कई हॉट और बोल्ड सीन दिए थे. बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी के साथ भी रेखा ने कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘आस्था’ में रेखा ने ओम पुरी के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे. इस सीन की बोल्डनेस के किस्से आज भी मशहूर है. आज भी इसकी चर्चा होती है.

actress rekha bold seen

एक्ट्रेस रेखा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई अच्छी फिल्में दी है. एक्ट्रेस ने घर, मुकद्दर का सिकंदर, खून पसीना, गंगा की सौगंध, ऐलान, रामपुर का लक्ष्मण, धर्मा, सावन भादो, धर्मा, नमक हराम, कहानी किस्मत की, प्राण जाए पर वचन ना जाए, धर्मात्मा, दो अंजाने जैसी कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है. रेखा ने कोई मिल गया, क्रिश, सुपर नानी जैसी फिल्मों दादी-नानी का किरदार भी अदा किया है.

Back to top button