बॉलीवुड

जब मर्द नहीं औरत को पसंद आ गई प्रियंका चोपड़ा, कहा- मैं उसे जानती थी, लेकिन मैं लड़कों को..’

हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में भी ख़ास पहचान रखने वाली मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुकी प्रियंका चाहे अदाकारी, फ़िल्में, खूबसूरती हो या सोशल मीडिया हर एक चीज के चलते वे सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

priyanka chopra

साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी करते ही प्रियंका ने लाखों-करोड़ों लड़कों के दिल तोड़ दिए थे. हालांकि शादी के बाद भी प्रियंका पर लाखों लड़के जान छिड़कते हैं, लेकिन एक बार तो एक महिला ने प्रियंका को अपनी तरफ आकर्षित करने का प्रयास किया था और वह प्रियंका के साथ सारी हदें पार करने को तैयार थी. इस बात का ख़ुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने किया था.

priyanka chopra

दरअसल, एक बार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के मशहूर फ़िल्म मेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया था. प्रियंका ने बताया था कि, एक बार कहीं पर उन्हें एक महिला अपनी तरफ़ आकर्षित करने का प्रयास कर रही थी. हालांकि प्रियंका ने उसे अपने तरीके से समझाकर उससे पीछा छुड़ाया था.

priyanka chopra

करण जौहर के शो पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा से करण ने कई तरह के सवाल किए थे. इसी बीच करण ने प्रियंका चोपड़ा से लेसबियन को लेकर एक सवाल पूछा था. जिसके जवाब में प्रियंका ने एक किस्सा साझा किया था. प्रियंका ने कहा था कि, उन्होंने उस महिला से झूठ बोलकर पीछा छुड़ाया था. एक्ट्रेस ने महिला से कहा था कि, उनका बॉयफ्रेंड है, जबकि असल में उस समय प्रियंका का कोई बॉयफ्रेंड नहीं था. सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

priyanka chopra

प्रियंका ने करण के सवाल के जवाब में कहा था कि, ”उन्हें एक बार महिला के द्वारा प्रस्तावित किया गया था. हालांकि उन्हें इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए रिलेशनशिप में होने का नाटक करना पड़ा था. करण जौहर के शो में प्रियंका ने बताया था कि ये सब एक नाइट क्लब में हुआ था. उस लड़की को ये बिल्कुल भी नहीं पता था कि मैं ऐसी हूं और मुझे इसके बारे में बिल्कुल नहीं पता था कि उसे कैसे कहूं क्योंकि उसे मैं शायद जानती थी.”

priyanka chopra

प्रियंका ने विस्तार से अपने साथ हुई इस अजीब सी घटना के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने यह भी बताया था कि, कैसे वे इस महिला से झूठ बोलने में कामयाब हुई थी और इस स्थिति से बच निकली थी. एक्ट्रेस के मुताबिक़, ”मैंने उसे बताया कि मैं बिल्कुल भी ऐसी नहीं हूं. मेरे पास बॉयफ्रेंड है. हालांकि मेरे पास उस दौरान बॉयफ्रेंड नहीं था. लेकिन मैं लड़कों को ही तरजीह देती हूं.”

priyanka chopra

बता दें कि, साल 2014 में प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी थीं. प्रियंका के साथ ही दीपिका ने भी इस दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे. एक साथ शो पर दो बड़ी एक्ट्रेस को देखना फैंस के लिए वाकई काफी मजेदार था.

priyanka chopra

बता दें कि, बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी नई किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रही थी. इस किताब में उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले थे. उन्होंने निक के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की है. निक ने भी यह किताब पढ़ी है और उन्होंने माना है कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा की रोमांटिक कहानियां पढ़ने में मजा आया है.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आगामी फ़िल्म ‘शीला’ है. जो कि ‘अमेजन स्टूडियोज’ तैयार कर रहा है. एक्ट्रेस के साथ ही प्रियंका इसकी निर्माता भी है.

priyanka chopra

Back to top button