बॉलीवुड

सनी और बॉबी ने सौतेली बहनों ईशा-अहाना की शादी से बनाई थी दूरियां, इस एक्टर ने निभाई भाई की रस्म

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को बॉलीवुड के पॉवर कपल में गिना जाता है. हेमा – धर्मेंद्र की लव स्टोरी आज भी हर किसी को याद है. इन दोनों की ये जोड़ी न सिर्फ एक आदर्श जोड़ी है बल्कि प्यार के अब तक जिन्दा रहने की एक मिसाल भी है. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की है. हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां शा देओल और अहाना देओल है. इन दोनों बहनो के कहने के तो दो भाई है, लेकिन वह दोनों भी है सौतेले. सनी और बॉबी देओल से अहाना और ईशा के रिश्ते तो काफी अच्छे है. मगर शायद ही आपको पता हो ये दोनों ही भाई अपनी इन बहनों की शादी में शामिल नहीं हुए थे.

isha deol marriage

इन दो बड़े स्टार्स की गैर मौजूदगी में इन दो बहनों के लिए किसी और अभिनेता ने भाई का फर्ज़ निभाया था. इस बात का खुलासा भी खुद हेमा मालिनी ने ही किया था. हेमा ने अपनी किताब हेमा मालिनी : बियोंड द ड्रीम गर्ल में अपनी लाइफ के कई किस्से उजागर किये है. इसमें उन्होंने धर्मेंद्र और अपने बच्चों के साथ रिश्ते के बारे में भी लिखा है. इसमें ही उन्होंने लिखा है जब उनकी दोनों बेटियों की शादी हुई तो उनके भाइयों की गैर मौजूदगी में किसी और ने भाई बनकर इन रस्मों को पूरा किया.

Hema

abhay deol in isha marriage

हेमा और धर्मेंद्र की दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है. दोनों ही बहने अपनी-अपनी जिंदगी में बेहद खुश है. सनी और बॉबी अपनी बहनों की शादी में नहीं पहुंचे थे. उनके न जाने का कारण उनकी फिल्म की शूटिंग थी. वो शूटिंग के चलते बाहर थे. सनी और बॉबी ये दोनों भाई दोनों ही बहनो की शादी से गायब रहे थे. इनका कारण कुछ भी हो लेकिन इन्होने अपनी सौतेली बहनों की शादी अटेंड नहीं की थी. इस शादी में इन दोनों की गैरमौजूदगी में अहाना और ईशा के लिए भाई की रस्म किसी और ने नहीं बल्कि धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल द्वारा निभाई गई थी.

Sunny Deol

abhay deol with sisters

अहाना और ईशा की शादी में अभय ही वो भाई थे जिसने अपनी बहनो की शादी में अहम भूमिका निभाकर रस्में अदा की थी. आपको बता दें कि अभय की अपनी दोनों बहनों ईशा और अहाना से बचपन से ही काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है. ईशा की सनी के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सनी ही अपनी बहन ईशा को सबसे पहले अपने घर लेकर आए थे. इन बहनों और भाइयों ने बचपन में काफी समय साथ में गुजारा है. मगर दोनों ही भाई बहनों की शादी में नहीं पहुंच पाए थे.

sunny deol with sisters

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ही भाई अपनी बहनों के लिए प्रोटेक्टिव रहते है साथ ही वे दोनों उन्हें काफी प्यार भी करते है. मगर जब दोनों ही बहनों की शादी में नहीं दिखे तो लोगों ने तरह तरह की बातें करना शुरू कर दिया था. खेर लोग इन भाई बहनों के रिश्तें के बारे में कई तरह की बातें करते है, क्योंकि इन लोगों बहुत कम ही साथ में देखा जाता है. ईशा और अहाना हर साल सनी और बॉबी को राखी भी बांधती हैं.

Back to top button