बॉलीवुड

संभावना ने पिता की मौत से जुड़ी VIDEO की शेयर, कहा-हर डॉक्टर भगवान नहीं होता, इन्होंने की हत्या

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपने पिता की मौत के लिए अस्पताल प्रशासन और डॉक्टरों को जिम्मदार बताया है और इनपर केस करने की बात कही है। सोशल मीडिया पर संभावना सेठ ने इस बात की जानकारी देते हुआ कहा कि उनके पिता की मौत एक ‘मेडिकल मर्डर’ है।

संभावना के अनुसार वो कानूनी लड़ाई लड़ने वाली हैं और जिम्मेदार लोगों को जल्द ही नोटिस भेजने वाली हैं। इन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि ‘मेरे वकील रोहित अरोड़ा और कोशिमा अरोड़ा गुंबर सीनियर एसोसिएट्स, जो कि एक प्रसिद्ध दिल्ली लॉ फर्म में काम करते हैं। उन्होंने प्रक्रिया शुरू कर दी है। जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल को जल्द ही मेरे वकील लीगल नोटिस भेजकर कानूनी लड़ाई शुरू करेंगे’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभावना सेठ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘उन्होंने मेरे पिता को मार डाला। जैसा कि कहते हैं कि दुनिया सिर्फ ब्लैक एंड वाइट नहीं हो सकती। इसी तरह हर डॉक्टर भगवान के बराबर नहीं हो सकता। कुछ बुरे लोग भी हैं जो सफेद कोट पहनकर हमारे प्रियजनों को मार रहे हैं। अभिनेत्री ने लिखा कि इस वीडियो को रिकॉर्ड करने के 2 घंटे के भीतर मेरे पिता का निधन हो गया या मुझे ये कहना चाहिए कि उनकी मेडिकली हत्या कर दी गई।

इन्होंने लिखा कि मेरे पिता को खोना मेरे जीवन का सबसे बड़ा डर था। जिसका मैंने सामना किया है। मैं इस लड़ाई में इन बड़े शार्क को हरा सकती हूं या नहीं, लेकिन मैं निश्चित रूप से उन्हें इस सुनहरे पानी से बाहर निकालूंगी और उनके असली चेहरे दिखाऊंगी। मैं अपने पिता के अंतिम संस्कार को पूरा कर रही थी। अब मुझे इस लड़ाई में आपके समर्थन की आवश्यकता है। क्योंकि मैं जानती हूं कि आप में से हर कोई जो इस कठिन समय में अस्पतालों में रहा है, उसे इसी तरह की मेडिकल लापरवाही का सामना करना पड़ा है। लेकिन विभिन्न कारणों से इसके लिए नहीं लड़ सका। य़ अब हम सभी इस वीडियो को हैशटैग #justice4sambhavna #medicalmurder के साथ शेयर करके एक साथ लड़ सकते हैं।’

8 मई को हुई थी पिता की मौत

sambhavna seth

संभावना सेठ के पिता का निधन 8 मई को हुआ था।  संभावना सेठ के पिता के निधन की जानकारी इनके पति अविनाश द्विवेदी ने इंस्टाग्राम पर दी थी। अविनाश ने लिखा था, ‘आज शाम 5.37 बजे संभावना ने कोविड 19 के बाद दिल का दौरा पड़ने से अपने पिता को खो दिया। कृपया उनको अपनी प्रार्थनाओं में जगह देना।’

Back to top button