बॉलीवुड

लेडी गागा का खुलासा, 19 साल की उम्र में प्रोड्यूसर ने किया था दुष्कर्म, हो गई थीं प्रेग्नेंट

अभी तक हम आपको बॉलीवुड के कई किस्से और कहानियां सुनाते आए है. इनमे कई किस्से अच्छे से लेकर बुरे भी होते है. बॉलीवुड में किसी को भी रोल दिलाने के नाम पर उसका योन शोषण होना आम बात है. ऐसे में आप में से कई लोगों को लगता होगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कितनी ख़राब है. या बाहर के देशों की फिल्म इंडस्ट्री कितनी अच्छी होती है. इसलिए आप आज आपको एक ऐसी खबर देने वाले है जो इन दिनों मीडिया में काफी वायरल हो रही है. हम बात कर रहे है मशहूर पॉप सिंगर लेडी गागा के बारे में.

LADY GAGA

पॉप सिंगर लेडी गागा ने एक झकझोरने वाला खुलासा किया है. उन्होंने खुलासा किया था कि एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने 19 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थी. इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उनके इस तरह के बयान के आते ही हर तरफ उनके इस बयान की चर्चा हो रही है.

मात्र 19 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं पॉप सिंगर

LADY GAGA

लेडी गागा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि जब वह 19 साल की थीं तो एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उनके साथ दुष्कर्म किया था. उस प्रोड्यूसर ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह कपड़ें नहीं उतारेंगी तो उनके म्यूजिक को नष्ट कर दिया जायेगा. आगे कहती है, मैं प्रेग्नेंट थी और मुझे एक कोने पर छोड़ दिया था, क्योंकि उस समय मैं बीमार और उल्टी कर रही थी.

इस घटना के बाद लेडी गागा डिप्रेशन में चली गई

LADY GAGA

इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद लेडी गागा मानसिक तौर पर बहुत ज्यादा टूट चुकी थी. इसके बाद वह अपना मानसिक संतुलन खोकर अवसाद का शिकार हो चुकी थी. वह एक गहरे ट्रॉमा से गुजर रही थीं. इससे बाहर निकलने में उन्हें काफी वक्त लगा. आपको बता दें वर्ल्ड फेमस सिंगर ओपरा विन्फ्रे और प्रिंस हैरी की नई टीवी सीरीज ‘द मी यू कांट सी (The Me You Can’t See)’ जो मानसिक हालात से गुजरते है, के मंच पर पहले एपिसोड में अपनी आपबीती सुना रही थीं.

LADY GAGA

अपने साथ शुरूआती दिनों में हुए इस तरह के कृत्य को याद कर वह जोर-जोर से रोने लगी. उन्होंने बताया कि मैं सिर्फ 19 साल की ही थी और म्यूजिक इंडस्ट्री में काम कर रही थी. इस दौरान एक बार एक निर्माता ने कहा कि अपने कपड़ें उत्तरों और वह बार बार ये बोलता गया. मैंने उसे मना कर दिया और मैं वहां से चली गई. फिर उसने मुझे धमकी दी कि वह मेरा पूरा करियर बर्बाद कर देगा मेरा सारा म्यूजिक खत्म कर देगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga)


इसके आगे इस सिंगर ने बताया कि , उन्होंने मुझसे पूछना बंद नहीं किया और मैं सिर्फ वहां जम सी गई… और… इसके आगे मुझे याद भी नहीं है. अब इस 35 वर्षीय सिंगर ने कहा की वह उस प्रोड्यूसर का नाम कहीं भी नहीं लेंगी. वह यह बोलीं कि मैं इस मीटू आंदोलन को बेहतर समझती हूं. मैं जानती हूं कि कुछ लोग इसके साथ सच में सहज महसूस करते हैं लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है. मैं उस इंसान का सामना नहीं करना चाहती.

Back to top button