बॉलीवुडराजनीतिविशेष

जब इन मशहूर शादियों में पहुंचें पीएम मोदी, विराट-अनुष्का को भी दिया था आशीर्वाद, देखें फोटोज

फ़िल्मी सितारें अपनी हर एक चीज के चलते सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. फ़िल्में, अदाकारी, फैशन, परिवार उनसे जुडी हर एक चीज फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है. वहीं कई बॉलीवुड सितारों की शादियां या उनके परिवार के सदस्य से जुडी कोई शादी भी अक्सर चर्चा में रहती है. वहीं शादी उस समय भी काफी ख़ास बन जाती है जब उसमें देश-विदेश में पहचान रखने वाली कोई बड़ी हस्ती अपनी उपस्थिति दर्ज कराती है. बॉलीवुड से संबंधित कई शादियों में पीएम मोदी ने पहुंचकर नव विवाहित जोड़ो को आशीर्वाद प्रदान किया है. आइए आज आपको उन शादियों के बारे में बताते हैं…

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली…

anushka sharma and virat marriage

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी काफी सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली में सीक्रेट वेडिंग की थी, हालांकि बाद में भारत पहुंचकर कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. निमंत्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी मिला था. पीएम मोदी इस चर्चित शादी में पहुंचें और इसकी रौनक बढ़ा दी. विराट-अनुष्का को पीएम ने आशीर्वाद प्रदान किया. बता दें कि, यह रिसेप्शन दिल्ली में रखा गया था.
वहीं विराट और अनुष्का ने एक रिसेप्शन मुंबई में भी दिया था, जिसमे फ़िल्मी सितारों का जमावड़ा लगा था.

अहाना देओल और वैभव वोरा…

ahana deol

भारतीय जनता पार्टी की सांसद और अपने जमाने की मशहूर एवं ख़ूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी छोटी बेटी अहाना देओल की शादी में पीएम मोदी को भी निमंत्रण भेजा था. साल 2014 में जिस साल पीएम मोदी पहली बार पीएम बने थे उस साल ही अहाना की शादी वैभव वोरा से हुई थी. पीएम ने शादी में पहुंचकर नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद प्रदान किया.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस…

priyanka chopra marriage pm modi

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने नाम का परचम लहनराने वाली जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी. अपनी शादी के ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी को भी निमंत्रण भेजा था. पीएम ने शादी में पहुंचकर नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद प्रदान किया. निक और प्रियंका ने शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में रखा था. पीएम मोदी संग निक और प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी गई थी.

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी…

pm modi satrughan sinha son marriage

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेटे कुश सिन्हा की शादी के लिए पीएम मोदी को निमंत्रण भेजा था. साल 2015 में शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी तरुणा सिन्हा से हुई थी. शत्रुघ्न के बुलाने पर पीएम मोदी ने इस शादी में शिरकत की और नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद प्रदान किया. एक वायरल तस्वीर में पीएम मोदी अपने हाथों से शत्रुघ्न सिन्हा का मुंह मीठा कराते हुए देखे गए थे. सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए पीएम मोदी का अपने भाई की शादी में आने के लिए धन्यवाद किया था. पीएम मोदी के साथ की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

हरभजन सिंह और गीता बसरा…

harbhajan and geeta marriage

भारत के दिग्गज़ गेंदबाजों की सूची में शामिल हरभजन सिंह ने साल 2015 में गीता बसरा से शादी की थी. दोनों की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में रखा गया था. इसमें पीएम मोदी ने भी शिरकत की थी.

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के बेटे की शादी…

abhishek manu singhvi son marriage pm modi

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने बेटे आविष्कार सिंघवी की शादी में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण दिया था. इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी, हालांकि आकर्षण का केंद्र पीएम मोदी बने रहे. आविष्कार सिंघवी की शादी साल 2015 में हुई थी. शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित किया गया था.

Back to top button