बॉलीवुड

श्रेया घोषाल के यहां शादी के 6 साल बाद गुंजी किलकारियां, मेलोडी क्वीन ने दिया एक बेटे को जन्म

बॉलीवुड की सबसे बड़ी सिंगर में से एक या यूँ कहे सिर्फ वह एक ही सिंगर हम बात कर रहे है मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के बारे में. श्रेया घोषाल हाल ही में एक बच्चे की माँ बन गई है. श्रेया ने अपनी शादी के 6 साल बाद शनिवार दोपहर को एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी श्रेया ने अपने सोशल अकाउंट के जरिये दी थी. श्रेया इस समय 37 साल की हो चुकी है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा. ईश्वर ने आज दोपहर हमें एक बेटे को आशीर्वाद रूप में दिया है. ये एक ऐसी फिलिंग है जिसे हमने पहले कभी महसूस नहीं किया.

SHREYA GHOSHAL

साथ ही इस सिंगर ने लिखा शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बहुत ही खुश हैं. हमारी खुशी के इस छोटे से लम्हे के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया. आपको बता दें कि इस सिंगर ने मार्च 2021 के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी. श्रेया घोषाल ने मार्च में लिखा था, बेबी श्रेयादित्य आने वाले हैं. शिलादित्य और मैं आपके साथ इस खबर को शेयर करते हुए बेहद ही ख़ुशी महसूस कर रहे है. हमें अपनी जिंदगी की शुरुआत के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.

SHREYA GHOSHAL

आपको बता दें कि 2021 में श्रेया अप्रैल, 2021 में श्रेया की गोदभराई की रस्मे की गई थी. इस वक़्त की कुछ तस्वीरें श्रेया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. उन तस्वीरों में श्रेया ने ‘मॉमी टू बी’ का प्लेकॉर्ड पकड़ा हुआ था. इसके साथ ही उनके घर पर उस समय ढेर सारे बंगाली पकवान रखे हुए थे. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रेया प्रेग्नेंसी में कितनी चमक रही थी. उन्हें अपने बच्चे की आने की ख़ुशी थी. खुले बालों में चेहरे पर मुस्कुराती हुई श्रेया घोषाल बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी.

SHREYA GHOSHAL

ज्ञात हो कि श्रेया का जन्म 12 मार्च 1984 को मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल) के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था. श्रेया को फिल्म इंडस्ट्री में मेलोडी क्वीन’ के नाम से जाना जाता है. उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक गानें दिए है. 2015 में इस सिंगर ने फरवरी में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की है. शिलादित्य उनके बचपन के दोस्त है. शिलादित्य आईटी से बिलॉन्ग करते है. वह Hipcask.com वेबसाइट के फाउंडर भी हैं.

SHREYA GHOSHAL

आपको बता दें कि अमेरिका में एक दिन का नाम ही श्रेया के नाम पर रखा गया है. अमेरिका के ऑहियो स्टेट के गवर्नर ने 26 जून भारत की इस मशहूर सिंगर श्रेया को डेडिकेट किया है. इसे उन्होंने ‘श्रेया घोषाल डे’ नाम दिया है. 2010 में पहली बार इस दिन को मनाया गया था. इस दिन अधिकतर रेडियो स्टेशन पर श्रेया के गाने प्ले किये गए थे.

SHREYA GHOSHAL

गौरतलब है कि फिल्म देवदास से श्रेया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने पांच गाने गाए और इस पहली फिल्म में ही उन्हें तीन अवॉर्ड मिले. गीत ‘डोला रे डोला’ के लिए जहां उन्हें बेस्ट सिंगर का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला वहीं एक अन्य सांग ‘बैरी पिया…’ के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इतना ही नहीं उन्हें इसके लिए ‘फिल्मफेयर आर डी बर्मन अवार्ड फॉर न्यू म्यूजिक टैलेन्ट’ से भी सम्मानित किया गया. श्रेया ने 16 साल की उम्र में फिल्म ‘देवदास’ से गानें गाना शुरू कर दिया था.

Back to top button