विशेष

रात के अंधेरे में प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी प्रेमिका, ग्रामीणों ने इस हालत में पकड़ा और..

कुशीनगर : आए दिन अपराध की ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है जिन्हें सुनकर एक पल के लिए तो विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. कभी हत्या, डकैती, चोरी, लूट, बलात्कार तो कभी अवैध संबंध जैसी घटनाएं हमारे देश में एक आम बात है. फिलहाल जो ताज़ा मामला सामने आया है वो उत्तर प्रदेश के कुशी नगर से जुड़ा हुआ है. यह मामला कुशी नगर के एक गांव से जुड़ा हुआ है और शुक्रवार का बताया जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कुशी नगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के गांव भठही में शुक्रवार को एक ऐसी घटना घटी जिसके बारे में सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. वहीं जिसने भी इसके बारे में सुना वो अपने कानों पर विश्वास ही नहीं कर पाया.

couple

दरअसल, कुशी नगर के कसया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव भठही बाबू में शुक्रवार को एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुला लिया. हालांकि यह दांव बाद में प्रेमी और प्रेमिका को उल्टा पड़ गया. इस मामले में तो प्रेमी की हालत भी खराब हो गई. बताया जा रहा है कि, गांव वालों ने शुक्रवार को प्रेमिका के घर आत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को धर दबोचा था और ग्रामीणों ने प्रेमी युवक के ख़िलाफ़ गुस्सा जाहिर करते हुए उसकी जोरदार पिटाई भी कर दी.

couple in nighte

 

जानकारी के मुताबिक, शख़्स को प्रेमिका के घर से आपत्ति हालत में पकड़ने के बाद गांव वालों ने उसकी पहले तो जमकर पिटाई की और फिर ग्रामीणों ने लड़की और शख़्स की शादी करा दी. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और प्रेमी एवं प्रेमिका को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया.

couple

जानकारी मिली है कि लड़की और लड़का एक ही गांव भठही बाबू के ही रहने वाले हैं. दोनों का कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की ने गुरुवार रात को चोरी-छिपे अपने प्रेमी को बुला लिया था, हालांकि इसकी भनक लड़की की मां को लग गई तो महिला ने शोर मचा दिया. लड़की की मां की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और प्रेमी को धर दबोचा. ग्रामीणों ने लड़के को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद परिजनों को बुलाकर दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई. बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस प्रेमी युगल को अपनी अभिरक्षा में थाने लेकर चली गई. फ़िलहाल यह मामला पूरे गांव में सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

Back to top button