बॉलीवुड

सैफ़ से शादी से पहले 45 वर्षीय कुंवारी ननद के लिए करीना ने लिखी थी ऐसी बातें, अब नोट आया सामने

बॉलीवुड की जानी-मानी और बेहद ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान की शादी को आठ साल से भी अधिक समय हो चुका है. सैफ़ और करीना की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी पसंद किया है. यह जोड़ी आज के समय की सबसे लोकप्रिय और सफल जोड़ी में से एक है.

saif kareena

करीना की सैफ़ के परिवार के सदस्यों से भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. करीना और सैफ़ की मां यानी कि करीना की सास शर्मिला टैगोर एक ख़ास रिश्ता साझा करती है. वहीं करीना के अपनी दोनों ननद सबा अली खान और सोहा अली खान से भी बेहद अच्छे संबंध है. बता दें कि, फिलहाल करीना और उनकी बड़ी ननद सबा अली चर्चा में है. सबा ने अपनी भाभी करीना का दिया हुआ एक पुराना नोट साझा किया है जो कि सबा को करीना ने सैफ़ संग शादी करने से पहले दिया था.

saba ali khan and kareena kapoor

बता दें कि, सैफ़ और करीना की शादी साल 2012 में हुई थी. इससे पहले साल 2011 में करीना ने सबा को एक नोट दिया था. यह पुराना नोट अब सबा ने सभी के बीच साझा किया है. इस नोट में करीना कपूर ने सबा अली खान के लिए लिखा था कि, प्यारी सबा…तुम्हें जानना शानदार होगा…तुम्हारा लव और लक हमेशा बना रहे. करीना.

kareena and saba ali khan

बता दें कि, सबा अली खान ने भाभी करीना कपूर का लिखा हुआ यह नोट हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है. उन्होंने इसे साझा करते हुए लिखा कि, याद है. बता दें कि, सबा भाई सैफ़ अली खान से छोटी है और बहन सोहा अली खान से बड़ी है. सबा ने अपनी मां, भाई, बहन और भाई की तरह फ़िल्मी दुनिया में करियर नहीं बनाया.

saba ali khan and kareena kapoor

सबा अली खान पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और वे कह चुकी है कि, इस क्षेत्र में उनका बहुत अच्छा नाम है और वे अपने काम से बेहद ख़ुश है. वे इस काम से करोड़ों रूपये कमा लेती है. वे अरबों रूपये की संपत्ति की मालकिन है.

saif ali khan family

साल 1976 में जन्मीं सबा अली खान 45 साल की हो चुकी है, हालांकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. उनका परिवार जहां अक्सर सुर्ख़ियों में बनें रहता हो तो वहीं सबा अली खान को सुर्ख़ियों में रहना पसंद नहीं है. हालांकि वे पारिवारिक कार्यक्रम और त्यौहार के दौरान अपने पूरे परिवार के साथ नज़र आती है. साथ ही आपको बता दें कि, वे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है.

Back to top button