बॉलीवुड

डरी और भीड़ से सहमी सी रहती थी शाहरुख खान की बेटी सुहाना, अब कैमेरा देख देती है हॉट पोज़

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का न सिर्फ देश दीवाना है बल्कि दुनिया भी उनकी दीवानी है. शाहरुख को दुनिया भर में रोमांस के किंग के नाम से जाना जाता है. शाहरुख खान काफी समय से अपना जलवा बनाए रखे है. अब शाहरुख की फैमिली में से एक और मेंबर दुनिया की निगाहें अपनी और आकर्षित कर रहा है. हम बात कर रहे है शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के बारे में. सुहाना खान 21 साल की हों चुकी है. शाहरुख खान की लाडली सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था.

suhana khan

सुहाना खान (Suhana Khan) भी अपने पिता की तरह ही एक्टिंग का शौक रखती है. वह बॉलीवुड में डेब्यू के लिए किसी अच्छे प्रोजेक्ट का इन्तजार कर रही है. एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी के बारे खुद उनकी मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) ने कुछ साल पहले एक इवेंट के दौरान खुलासा किया था. इतना ही नहीं फिल्मों में आने के लिए सुहाना एक्टिंग का कोर्स भी कर रही है. वह लंदन में पढ़ाई कर रही है. शाहरुख-गौरी की लाड़ली आज काफी ग्लैमरस हों चुकी है उनकी तस्वीर से लोगो की निगाहें नहीं हटती है. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह काफी डरी सहमी हुआ करती थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

suhana khan

Suhana

पिछल कुछ वर्षों में सुहाना का लुक काफी तेज़ी से बदला है और अट्रेक्टिव हुआ है. पहले वे मम्मी-पापा के साथ चेहरे पर एक डर और घबराहट के साथ नज़र आती थी. लेकिन आज वह एक दम बिंदास दिखती है. सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन फैन फॉलोइंग में वह अपने पिता से जरा भी पीछे नहीं है. सुहाना अपनी पढ़ाई लंदन यूनिवर्सिटी से पूरा कर रही हैं.

suhana khan

सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है. शाहरुख चाहते हैं कि वो एक अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में नाम कमाए. सुहाना अपने पिता के ही पदचिन्हों पर चलकर एक्टर बनना चाहती है. वे स्कूल में भी कई प्लेज का हिस्सा रह चुकी है. 2018 में 18 साल की सुहाना ने मैगजीन कवर के लिए डेब्यू किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

Suhana

suhana khan

मैगजीन कवर का शूट करने वाले फेमस फैशन फोटोग्राफर एरिकोस एंड्रयू ने इस शूट के बारे में बात करते हुए बताया था कि ये शूट ऐसा लग रहा था, जैसे ये परिवार का मामला हो. सुहाना की माँ गौरी स्टूडियों मे हर समय मौजूद रही थी. वह वहां पर हर समय शाहरुख के साथ वीडियो कॉल से जुड़ी हुई थी. बता दें कि शाहरुख अपनी बेटी सुहाना से बेहद ही प्यार करते है.

Back to top button