बॉलीवुड

बर्थडे पर अनदेखा वीडियो शेयर कर हुई इमोशनल शिल्पा शेट्टी, इसलिए अपने बेटे पर गर्व करती है

शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर है। वे डांस रियलिटी शो में जज के रूप में जरूर नजर आती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वे छाई रहती हैं। यहां वे फैंस के साथ अपनी निजी लाइफ से जुड़े पल साझा करती हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने बेटे विआन राज कुंद्रा का एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो तब का है जब उनका बेटा 4 साल का था और उसका जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया था।

viaan shetty with family

आज यानि 21 मई को शिल्पा का बेटा 10 साल का हो गया है। लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के चलते उसका बर्थडे धूमधाम से नहीं मनाया गया। इस दौरान शिल्पा ने बेटे के चौथे जन्मदिन का एक वीडियो शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व क्यों है?

shilpa shetty with son

शिल्पा लिखती हैं – कहने और करने को बहुत कुछ है.. तुम बहुत जदली बड़े हो रहे हो और मेरा अभी भी तुम्हें गले लगाने से मन नहीं भरा है। ये वीडियो तब का है जब तुम 4 साल के थे। हम जानते हैं कि बर्थडे तुम्हारे लिए कितना अहम है और कैसे हर बार तुम उसका बेसब्री से इंतजार करते हो। लेकिन पिछले डेढ़ साल से हम कोई प्लेट डेट्स नहीं कर पा रहे हैं, और बीते 2 वर्षों से तुम्हारा जन्मदिन बिना किसी बाधा के मना भी नहीं है..

Shilpa

शिल्पा आगे कहती हैं – जिस तरह से तुम एक संवेदनशील, दयावान और प्यारे लड़के के रूप में बड़े हो रहे हो, मुझे इस बात पर गर्व है। तुमने कोरोना की लड़ाई बहादुरी से लड़ी। तुम अपनी वर्चुअल क्लासेज को लेकर भी उतने ही उत्साहित रहते हो जीतने स्कूल जाते टाइम रहते थे। तुमने मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस रखने की अहमियत भी सिख ली। तुम न सिर्फ इस नए माहौल में बिना किसी शिकायत के ढल गए बल्कि तुमने बड़े भाई की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाई है।

Shilpa-Shetty viaan

शिल्पा अंत में लिखती हैं – मुझे तुम्हारी प्रशंसा करनी होगी कि तुम कितने अच्छे से बड़े हो रहे हो। इस लॉकडाउन ने तुम्हें समय से पहले ही जिम्मेदार बना दिया। मैं गर्व से कहती हूँ कि मैं तुम्हारी मम्मी हूँ। मुझे तुम पर गर्व है। 9वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं माय डार्लिंग बेबी विआन राज। तुम जहां भी जाओ वहां चमकते रहो। मम्मी और पापा को तुमसे प्यार है।

वैसे आप लोगों को शिल्पा के बेटे का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button