बॉलीवुड

इस कमी की वजह से जूनियर एनटीआर की शादी रुक गई थी, इस जुगाड़ से शादी और बच्चे दोनों हुए

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज 20 मई को अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे है. जूनियर एनटीआर का जन्म 1983 में हैदराबाद में हुआ था. जूनियर एनटीआर एक बहुत ही बड़ी फैमिली से आते है. वह पुराने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव (NTR) के पोते हैं.

junior ntr

आज जूनियर एनटीआर एक सफल कलाकार बन चुके है. उनकी लोकप्रियता सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं है. आज उन्हें पुरे भारत भर में जाना जाता है.

JUNIOR NTR

उनकी जिंदगी में में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उनकी शादी नहीं हो पा रही थी. इतने बड़े स्टार होने के बाद भी उनकी शादी में मुश्किल आ रही थी. ये बात है आज से 11 साल पुरानी जब विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने 2010 में जूनियर एनटीआर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत एक केस दर्ज करा दिया था. इस मामले में कहा गया था कि NTR जिस बिजनेसमैन नर्ने श्रीनिवास राव की बेटी से शादी कर रहे हैं, उसकी उम्र महज़ अभी 17 साल ही है. वह मई 2011 को 18 साल की होगी.

JUNIOR NTR

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर ने मार्च 2011 में लक्ष्मी प्रणति से सगाई की थी. इसके बाद उन्होंने क़ानूनी मसलों से बचने के लिए उनके 18 साल के होने का इंतज़ार किया और 5 मई, 2011 को उनके 18 साल पुरे करने पर उनसे शादी कर ली.

junior ntr

शादी के बाद इन दोनों के दो बेटे हैं, जिनके नाम अभय राम और भार्गव राम हैं. अपनी शादी के अलावा जूनियर NTR अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे थे. खबरों की माने तो भूमिका चावला के साथ इनका अफेयर रहा था.

junior ntr

जूनियर एनटीआर फिल्मों में काम करने के लिए भारी भरकम फीस वसूलते है. वह एक फिल्म में काम करने के लिए 20 करोड़ रूपये की फीस लेते हैं. उन्हें टॉलीवुड का सलमान खान कहा जाता है. किसी भी तरह की फिल्म हो जूनियर एनटीआर की मौजूदगी ही उस फिल्म को हिट करवा देती है. जूनियर एनटीआर ने तेलुगु फिल्म से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म को 1966 में बनाया गया था. अभिनेता को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड मिला था.

junior ntr

अभिनेता के नाम के पीछे की कहानी ये है कि उनके दादा एनटी रामाराव आंध्र प्रदेश के सीएम रह चुके हैं. उन्ही की वजह से उनका नाम जूनियर एनटीआर हुआ. आपको बता दें कि इनके पिता नंदमूरी हरिकृष्ण ने दो शादियां की है. पहली 1973 में लक्ष्मी से की जिससे उन्हें दो बेटे जानकी राम और कल्याण राम और एक बेटी सुहासिनी है. उन्होंने दूसरी शादी शालिनी से की है. जूनियर एनटीआर इन्ही के बेटे हैं. उनकी फिल्म जनता गैराज, टैंपर, अरविंद समेथा, नान्नकू प्रेमतो, दम्मू बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं.

Back to top button