बॉलीवुड

करीना ने ‘काली बिल्ली’ कहते हुए बिपाशा को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, जॉन अब्राहम को भी नहीं छोड़ा

बॉलीवुड में अक्सर हमें चकाचौंध और ग्लेमर से जुड़ी हुई खबरें सुनने को मिलती है. अभिनेता और अभिनेत्री के बीच कई बार उनकी रिलेशन को लेकर भी खबरें सुनने को मिलती है. एक्ट्रेस और उनके ब्वॉयफ्रेंड का ब्रेकअप हो गया. या उनका झगड़ा हुआ आदि. इसी बीच कई बार इनके झगडे एक दूसरे के कॉम्पिटीशन को लेकर भी हो जाते है. इसी बीच कई ऐसे झगडे भी है जो दो अभिनेत्रियों के बीच होते है. जिनके चर्चे तब से लेकर अब तक है. आज हम बात कर रहे है एक्ट्रेस करीना (Kareena kapoor) और बिपाशा (Bipasha Basu) के बीच हुए जोरदार झगडे के बारे में.

kareena kapoor and bipasha basu fight

बॉलीवुड की बेबो करीना ने 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ में एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर किसी बात को लेकर करीना और बिपाशा के बीच एक बात को लेकर विवाद काफी ज्यादा बढ़ चुका था. इस विवाद के चलते करीना ने सरेआम बिपाशा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इस हादसे को देख वह मौजूद सभी लोग सन्न रह गए थे.

इस बात को लेकर हुआ था करीना-बिपाशा में विवाद

kareena kapoor and bipasha basu fight

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच उनकी कॉस्ट्यूम (कपड़ों) को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इस विवाद ने उस समय ज्यादा तूल पकड़ लिया जब करीना के डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने करीना की अनुमति के बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी.

बिपाशा को काली बिल्ली कहा था करीना ने

Bipasha

इस तरह से बिपाशा की मदद करने पर करीना का गुस्सा बढ़ गया. उन्होंने गुस्से में आकर बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ कहते हुए थप्पड़ मार दिया था. बाद में बताया जाता है कि ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि बिपाशा ने कभी भी करीना के साथ काम नहीं करने की कसम खा ली. आपको बता दें कि ये फिल्म ‘अजनबी’ बिपाशा की पहली डेब्यू फिल्म थी. वहीं इस फिल्म के ठीक एक साल पहले ही करीना ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से डेब्यू किया था.

बिपाशा ने करीना के बारे में इंटरव्यू में ये कहा था

kareena kapoor and bipasha basu fight

इस झगड़े की आग जब सभी दूर फेल गई तो एक बार बिपाशा ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी. बिपाशा ने कहा था कि इस मामले को जबरदस्ती तूल देकर राई का पहाड़ बनाया जा रहा है. अगर करीना को उस डिजाइनर से कुछ परेशानी थी, तो उस मामले में मुझे बीच में क्यों लाया गया. वो सच में करीना की बेहूदा हरकत थी. अब मैं कभी उनके साथ काम नहीं करुँगी.

करीना ने कहा बिपाशा को अपनी स्किल्स और एक्टिंग पर भरोसा नहीं

kareena kapoor and bipasha basu fight

इस झगडे के बाद करीना ने भी 2002 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस विवाद पर अपना व्यू सुनाया था. करीना ने कहा कि लगता है बिपाशा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है. उसने चार पेज का इंटरव्यू दिया उसमे से तीन पेज मेरे बारे में है. इतना ही नहीं करीना ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि, मुझे लगता है कि बिपाशा को अब तक जितनी भी पॉपुलैरिटी मिल रही है वह मेरे साथ ‘अजनबी’ के सेट पर हुए उस झगडे की वजह से मिली है. क्योंकि उसने अपने काम को लेकर बात क्यों नहीं की. करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ के सेकंड सीजन में भी करीना ने बिपासाह को नहीं छोड़ा और उनके उस समय के ब्वॉयफ्रेंड रहे जॉन अब्राहम को भी सुना दी.

kareena kapoor and bipasha basu fight

अगर करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है. इसमें उनके साथ आमिर खान नजर आएंगे. करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था.

Back to top button