बॉलीवुड

Video : ताउते तूफ़ान में राखी सावंत के घर का हुआ बुरा हाल, बोलीं- प्रभु आप क्या चाहते हैं ?

देश एक ओर जहां कोरोना महामारी से जूझ रहा है तो वहीं देश के कई हिस्सों में तूफ़ान ‘ताउते’ तबाही मचा रहा है. गुजरात, महाराष्ट्र, केरल आदि में ‘ताउते’ का असर देखा गया है. इस तूफ़ान ने भारत के कई हिस्सों में नुक़सान पहुंचाया है. आम लोगों के साथ ही इससे बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी आफत झेलनी पड़ी है.

cyclone taukate

जानकारी के मुताबिक़, ताउते की चपेट में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत का घर भी आया है. राखी सावंत ने खुद इसकी जानकारी पैपराजी के साथ साझा की है. राखी ने बताया कि, तूफ़ान में उनके घर की बालकनी की छत गिर गई है और इसके चलते उन्हें बहुत परेशानी हुई है.

rakhi sawant

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी राखी सावंत को मुंबई में स्पॉट किया गया. पैपराजी ने राखी सावंत को घेर लिया और पैपराजी के सवालों का वे जवाब दे रही है. लाला रंग के ऑउटफिट में नजर आ रही राखी सावंत ताउते तूफ़ान के चलते क्षतिग्रस्त हुई अपने घर की बालकनी की छत के बारे में बातें कर रही है.

rakhi sawant

राखी ने जानकारी देते हुए कहा कि, कल तो बहुत परेशानी हुई. मेरा पूरा छत टूट गया. राखी के इतना कहने पर पैपराजी में से कोई कहता है कि, टैरेस. इस पर राखी कहती है कि, अरे टैरेस नहीं. मतलब पूरा छत बनाया था नया बालकनी का. मैं परेशान हूं, दुखी हूं. पूरा दिन छत से पानी गिरता रहा और मैं बाल्टी भर-भर के घर से पानी निकालती रही. इसलिए पूरा दिन घर से मैं बाहर ही नहीं निकली, बहुत अपसेट हूं.

rakhi sawant

इतने पेड़-पौधे गिरे हैं ऐसे में ऑक्सीजन कैसे मिलेगा ?

राखी यहीं नहीं रुकी. आगे उन्होंने इस मामले पर और भी बात की. उन्होंने आगे पैपराजी से बात करते हुए कहा कि, इतना तूफान, इतना पानी गिरा सब कुछ खराब हो गया. इतने पेड़-पौधे गिरे हैं ऐसे में ऑक्सीजन कैसे मिलेगा भला. पता नहीं क्या हो रहा है. सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो अब ख़ूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर प्रतिक्रया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood (@bollywoodsitaarey)

गौरतलब है कि, बीते कुछ दिनों से ताउते तूफ़ान भारत में तबाही मचा रहा है. मुंबई में राखी के अलावा और भी कई बॉलीवुड स्टार्स को इस तूफ़ान के चलते नुक़सान झेलना पड़ा है. इस तूफ़ान ने गुजरात में भी ख़ूब कहर बरपाया है.

cyclone taukate

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो राखी को आख़िरी बार बिग बॉस 14 में देखा गया था. इस दौरान उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था.

rakhi sawant

Back to top button