बॉलीवुड

49 की उम्र में इस शख़्स की पत्नी बनी थी नीना गुप्ता, कहा- कभी पिता को ही बना लिया था बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड की जानी-मानी और वरिष्ठ अभिनेत्री नीना गुप्ता अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. वे कभी अपने काम तो कभी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. एक बार फिर से बॉलीवुड की यह शानदार अदाकारा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें कि, नीना गुप्ता हाल ही में एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी और इसमें उन्होंने अपने अकेलेपन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

neena gupta

हिंदी सिनेमा की कई शानदार फ़िल्मों का हिस्सा रह चुकी नीना गुप्ता हाल ही में एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी. नीना अक्सर अपने जीवन से जुड़े अहम खुलासे करती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने हालिया साक्षात्कार में एक और बड़ा खुलासा किया है. जिसे लेकर वे चर्चाओं में आ गई है. आइए आखिर जानते हैं कि, नीना गुप्ता ने अपने अकेलेपन को लेकर क्या कुछ कहा है.

neena gupta

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, नीना गुप्ता ने आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन को एक साक्षात्कार दिया है. इस साक्षात्कार में नीना ने कई बातें की और उन्होंने अपने अकेलेपन के संघर्ष के बारे में भी बताया. नीना के मुताबिक़, उन्होंने अपनी ज़िंदगी में अक्सर अकेलापन महसूस किया है. इसका कारण वे कई सालों तक प्रेमी या पति ना होने को मानती है. लेकिन ख़ास बात यह रही कि, जो अकेलापन नीना को सताता था या मायूस कर देता था उससे वे लड़ी और उसका उन्होंने सामना किया. नीना के मुताबिक़, ऐसा वे इसलिए कर पाई क्योंकि वे अपने अतीत नहीं बल्कि अपने वर्तमान पर ध्यान देती थी.

neena gupta

आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन को दिए साक्षात्कार में नीना गुप्ता ने अपनी निजी ज़िंदगी में अकेलेपन पर बात करते हुए कहा कि, ”यह मेरी पूरी जिंदगी में बहुत बार हुआ. क्योंकि कई सालों तक ना मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड और ना ही पति था. सच कहूं तो मेरे पिता ही मेरे ब्वॉयफ्रेंड थे. यह तब हुआ है जब काम पर मेरा अपमान किया जाता था. मैंने अक्सर अकेलापन महसूस किया है, लेकिन भगवान ने मुझे वह शक्ति दी है जो मैं हमेशा आगे बढ़ने में सक्षम हूं. मैं अतीत पर ध्यान नहीं देती हूं.”

neena gupta

गौरतलब है कि, नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के दिग्गज़ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में रह चुकी है. एक समय दोनों के रिलेशन ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों की एक बेटी है मसाबा गुप्ता जिसकी परवरिश नीना ने ही की है. बता दें कि, नीना और विवियन ने शादी नहीं की थी. दोनों का अफ़ेयर था और यह जल्द ही ख़त्म हो गया था.

neena gupta

विवियन रिचर्ड्स से ब्रेकअप के कई सालों बाद साल 2008 में नीना ने विवेक मेहरा से शादी की थी. गौरतलब है कि, विवेक मेहरा से शादी के दौरान नीना की उम्र 49 साल थी. नीना ने हाल ही में अपने पति विवेक को लेकर भी बड़ा बयान दिया था, जिसके चलते भी वे सुर्ख़ियों का हिस्सा रही थी. इससे पहले के एक साक्षात्कार में नीना ने पिछले साल हुए लॉकडाउन में अपने पति विवेक के साथ रहने पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि, ”मेरे पति दिल्ली में रहते हैं और मैं मुंबई में, हमेशा से हमारे साथ ऐसा ही रहा है. तो ऐसा पहली बार हुआ जब लॉक डाउन में हम इतने दिनों एक साथ रहे. पहली बार उन्होंने मुझे जाना और मैंने उन्हें.” बता दें कि. बीते वर्ष कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉक डाउन में नीना गुप्ता और विवेक मेहरा ने मुक्तेश्वर में साथ समय बिताया था.

neena gupta and vivek mehra

Back to top button