बॉलीवुड

80 किलो के कपड़े पहनकर उर्वशी रौतेला ने किया कुछ ऐसा, आर-पार दिखने वाली ड्रेस में आई नज़र

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला जितनी चर्चाओं में अपनी अदाकारी और फ़िल्मों के कारण नहीं रहती है उससे अधिक सुर्ख़ियों में वे अपने फैशन स्टेटमेंट के जरिए रहती है. हर कोई उनके फैशन स्टेटमेंट का दीवाना है. 27 वर्षीय उर्वशी रौतेला जब भी किसी पार्टी, इवेंट या अवार्ड शो में नज़र आती है तो देखने वालों की निगाहें बस उन पर ही टिकी रह जाती है.

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला जब भी फैंस को नए लुक में दिखती है फैंस अभिनेत्री की तारीफें करते नहीं थकते हैं. उर्वशी का हॉट एंड बोल्ड अंदाज बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी फैशन के मामले में टक्कर देता है. उर्वशी रौतेला अलग-अलग मौकों पर फैंस का दिल जीतती रही है और ऐसा ही कुछ साल 2018 में मुंबई में आयोजित ‘आइफा अवॉर्ड्स’ के दौरान भी हुआ था.

urvashi rautela

साल 2018 में जब मुंबई में आइफा अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था तो इस अवॉर्ड शो में उर्वशी बहुत सज-धज कर पहुंची थी. देखने वालों की निगाहें उर्वशी पर टिकी रह गई थी. उर्वशी इस दौरान एक हेवी फ्लोरलेंथ गाउन में नज़र आई थी, जिसे क्रीम एंड गोल्डन जैसे क्लासिक कलर्स में डिज़ाइन किया था. इसे फेमस फैशन डिज़ाइनर अर्चना कोचर ने डिज़ाइन किया था. आम तौर पर गाउन का वजन 10 से 25 किलो तक होता है, हालांकि उर्वशी के इस गाउन का वजन 80 किलो था. ऐसे में यह उर्वशी के लिए थोड़ा परेशानी का सबब बन गया था, लेकिन वे इसमें काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही थी.

urvashi rautela 80 kg dress

80 किलो के गाउन में उर्वशी थोड़ी लड़खड़ाती हुई भी दिखी. आर-पार दिखने वाला यह गाउन उर्वशी पर काफ़ी जच रहा था, लेकिन यह काफ़ी टाइट भी नज़र आ रहा था. खैर जो भी हो हमेशा की तरह उर्वशी इस बार भी अपने फैशन स्टेटमेंट से कहर बरपाती हुई नज़र आई थी. उनकी ख़ूबसूरती देखते ही बन रही थी.

urvashi rautela

बता दें कि, उर्वशी के इस भारी-भरकम गाउन पर शुद्ध सोने के तारों का काम किया गया था. ऑउटफिट के बस्ट एरिया को ब्रालेट लुक में रिवीलिंग पैटर्न में स्टाइल किया गया था तो वहीं लोअर पोर्शन बॉलरूम स्कर्ट लुक में था. उर्वशी का यह गाउन शिफॉन-नेट और ऑर्गेंजा जैसे मिक्स्ड फैब्रिक से तैयार किया गया है.

urvashi rautela

तमाम तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि, ऑउटफिट एकदम उर्वशी के बॉडी स्ट्रक्चर को ध्यान में रखकर डिज़ाइन की गई थी. ऐसे में यह गाउन उर्वशी को काफ़ी आकर्षित और ख़ूबसूरत बनाने का काम कर रहा था.


वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला जल्द ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ देखने को मिलेगी. वहीं जल्द ही अभिनेत्री का तमिल डेब्यू भी होने वाला है.

Back to top button