बॉलीवुड

Video : 15 करोड़ रुपये के कपड़े पहनकर नाची उर्वशी रौतेला, हॉट अंदाज देख फ़िदा हो गए फैंस

हिंदी सिनेमा की हॉट और ख़ूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी काफी सक्रिय पाई जाती है और कभी अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें तो कभी वीडियो पोस्ट करती रहती है. फिलहाल वे अपने एक ख़ास वीडियो को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

urvashi rautela

अदाकारी के हिसाब से चाहे बॉलीवुड के लिए उर्वशी रौतेला एक बड़ा नाम न हो, हालांकि उनके फैशन स्टेटमेंट का हर कोई दीवाना है. अपने फैशन स्टेटमेंट से उर्वशी हिंदी सिनेमा की टॉप हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती है. देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैशन वर्ल्ड का उर्वशी एक बड़ा नाम बन चुकी है.

urvashi rautela

गौरतलब है कि, इन दिनों उर्वशी अपने इंटरनेशनल गाने वर्साचे बेबी को लेकर चर्चा में है. यह गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. इस गाने को हर ओर से काफ़ी प्यार मिल रहा है और हाल यह है कि, उर्वशी का यह गाना फिलहाल नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि, इसमें उर्वशी के साथ इजिप्टसिआन सुपरस्टार मोहम्मद रमदान नज़र आ रहे हैं. उर्वशी अब इस गाने के साथ ही इस गाने में पहनी हुई अपनी ड्रेसेस और उनकी कीमत को लेकर भी चर्चाओं में आ गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela)


उर्वशी ने जो ड्रेस इस गाने में पहनी है उनकी कीमत करोड़ों में है. उर्वशी के इस गाने की एक-एक ड्रेस करोड़ों रूपये में तैयार हुई है. बताया गया है कि, इस गाने में उर्वशी ने जितनी भी ड्रेसेस का इस्तेमाल किया है उन सभी की कीमत 15 करोड़ रूपये है. ऐसे में यह गाना अब सबसे मंहगे गाने की लिस्ट में भी शुमार हो चुका है.


कुछ दिनों पहले ही उर्वशी और मोहम्मद रमदान का यह गाना रिलीज किया गया है. इसे अब तक 65 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. उर्वशी गाने में हमेशा की तरह ही काफी बोल्ड और ख़ूबसूरत नज़र आ रही है. फैंस उनके लुक की काफी तारीफें कर रहे हैं. उर्वशी के लुक को दोनतीला वर्साचे ने डिजाइन किया है. बता दें कि, लगभग एक साल का समय उर्वशी के ऑउटफिट को डिज़ाइन करने में लगा है.


वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला आने वाले दिनों में वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” नज़र आने वाली है. जिओ स्टूडियोज के अंतर्गत इसे तैयार किया जा रहा है. इस वेब सीरीज में उर्वशी के साथ अहम् रोल में अभिनेता रणदीप हुड्डा होंगे. साथ ही ख़बर है कि, जल्द ही 27 वर्षीय अभिनेत्रा का तमिल डेब्यू भी होने जा रहा है. हालांकि वे किस फ़िल्म से तमिल डेब्यू करेगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन फ़िल्म एक बिग बजट फ़िल्म बताई जा रही है.

Back to top button