बॉलीवुड

करिश्मा कपूर इस वजह से करती है अक्षय कुमार से नफ़रत, कई फिल्मों के ऑफर तक ठुकरा दिए

भारत में कोरोना (corona) महामारी तमाम इंतज़ाम के बाद भी अपने पैर पसार रही है. सरकार कोरोना के इसी प्रकोप पर लगाम लगाने के लिए लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए कई ठोस कदम उठा रही है. ऐसे में देश में एक बार फिर से लॉक डाउन लगाया गया है. ताकि हम सब घर में रहकर सुरक्षित रह सकें. सिर्फ हम आम आदमी ही नहीं बल्कि हमारे चहेते बॉलीवुड स्टार्स भी सरकार की गाइड लाइन का पालन करते हुए घर में ही है. क्योंकि कोरोना के कारण देश भर में तमाम तरह की शूटिंग भी बंद कर दी गई है. ऐसे में हमारे सेलेब्स की कई किस्से और पुरानी बातें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे है.

KARISMA KAPOOR AND AKSHAY KUMAR

इन्ही किस्सों में से एक किस्सा बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (akshay kumar) और करिश्मा कपूर (karisma kapoor) का भी है. ये किस्सा भी इन दोनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों ही एक ज़माने में हिट हुआ करते थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जाता था. लेकिन क्या आपको पता है एक समय ऐसा भी आया था जब करिश्मा कपूर अक्षय कुमार से नफरत करने लगी थी. आज करिश्मा फिल्म्स तो क्या बॉलीवुड से भी कोसो दूर हो गई है. वहीं अक्षय की बात करे तो इस समय वह कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा है. कुछ दिनों पहले ही में उनकी फिल्म लक्ष्मी ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

KARISMA KAPOOR AND AKSHAY KUMAR

आपको बता दें कि अक्षय और करिश्मा ने साथ में फिल्म जानवर, मेरे जीवन साथी, हां मैंने भी प्यार किया है जैसी फिल्मों में काम किया है. अक्षय लीड रोल में करिश्मा के साथ फिल्म दीदार में दिखाई दिए थे. उस समय करिश्मा इंडस्ट्री के बड़े घराने कपूर खानदान से ताल्लुक रखती थी वहीं अक्षय नए नए थे इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था. इसलिए इन दोनों के बीच काफी अंतर था. अक्षय फिल्म दीदार के सेट पर काफी सादगी से पेश आते थे. वहीं इस फिल्म के सेट पर करिश्मा को बहुत कम अटेंशन मिलता था. इसी बीच डायरेक्टर प्रमोद चक्रवर्ती अक्षय के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. ऐसे में एक बार करिश्मा ने गुस्से में आकर अक्षय को कह दिया था कि वह डायरेक्टर के चमचे हैं. इसके बाद से ही वह अक्षय से चिढ़ने लगी थी.

akshay kumar karishma kapoor

करिश्मा की नफ़रत यही ख़त्म नहीं हुई वह जब भी अक्षय को देखती परेशान हो जाती. लेकिन वहीं अक्षय के मन में करिश्मा के लिए कोई कड़वाहट नहीं थी. उस समय करिश्मा को कोई बड़ी फिल्में भी नहीं मिल रही थी. ऐसे में उन्हें अक्षय के साथ ही न चाहते हुए भी कई फिल्में करनी पड़ी थी. आपको बता दें कि अक्षय ने करिश्मा की बहन करीना के साथ भी कई फिल्में की है. करीना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

KARISMA KAPOOR AND AKSHAY KUMAR

इतना सब होने के बाद करिश्मा ने तय कर लिया कि वह अब अक्षय के साथ और आगे काम नहीं करेंगी. तभी उन्होंने यशराज की दिल तो पागल है साइन की थी. इस फिल्म में भी अक्षय का एक छोटा सा रोल था. हालांकि इस फिल्म में उन्हें अक्षय के अपोजिट काम नहीं करना था. इसलिए वह फिल्म का हिस्सा बनी रही. इसके बाद करिश्मा ने अक्षय स्टारर कई फिल्मों को करने से मना कर दिया था. इसमें संघर्ष और हेराफेरी का नाम भी है. अक्षय जल्द ही बेल बॉटम, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथ्यीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु, अतरंगी रे में नज़र आने वाले है.

Back to top button