बॉलीवुड

बॉलीवुड में एंट्री से पहले ऐसे दिखते थे अक्षय, खिलाड़ी के पहले स्क्रीन टेस्ट का Video वायरल

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार बीते 30 सालों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. आज अक्षय कुमार जिस मुकाम पर पहुंचे हैं वहां पहुंचने में उन्होंने काफी संघर्ष किया है. नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद अक्षय ने बॉलीवुड में सुपरस्टार का तमगा प्राप्त किया है. अक्षय की गिनती आज के सबसे हिट, फिट और व्यस्त कलाकारों में होती है.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इस बात से तो हर कोई वाक़िफ़ है कि, अक्षय ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 1991 में आई फिल्म ‘सौगंध’ से रखे थे. तब से लेकर अब तक पर्दे पर वे कहर बरपा रहे हैं. अक्षय ने इन 30 सालों में एक से बढ़कर एक फ़िल्में बॉलीवुड को दी है.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने चाहे एक्शन हो या कॉमेडी या फिर रोमांस हर एक जोनर की फिल्मों में काम किया है. कॉमेडी और एक्शन फिल्मों में तो अक्षय कुमार को ख़ूब पसंद किया गया है. अक्षय कुमार की सफ़लता से तो हर कोई वाक़िफ़ है लेकिन उनके संघर्ष से भी हर किसकी को वाक़िफ़ होना चाहिए. फिलहाल सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनकी बॉलीवुड में एंट्री से पहले का है.

akshay kumar

अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. यह वीडियो अक्षय और उनके करोड़ों फैंस के लिए बेहद ख़ास है. बता दें कि, अक्षय कुमार के पहले स्क्रीन टेस्ट का यह वीडियो है. इसमें अक्षय कुमार स्क्रीन टेस्ट देते हुए देखें जा सकते हैं. उनके साथ में बॉलीवुड की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा नगमा भी नज़र आ रही है.

akshay kumar

दरअसल, यह वीडियो अक्षय कुमार को अभिनेता फारुख शेख ने अपने चैट शो ‘जीना इसी का नाम है’ में बतौर मेहमान अक्षय कुमार के आने पर उन्हें दिखाया था. फारुख शेख ने अक्षय कुमार को ख़ास तोहफ़ा देते हुए अक्षय कुमार को उनके स्क्रीन टेस्ट का वीडियो दिखाया था. जो कि फ़िलहाल सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है.

akshay kumar

वीडियो में देखा जा सकता है कि, अक्षय कुमार मार्शल आर्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही अभिनेत्री नगमा के साथ उनका रोमांटिक सीन भी है. फारुख शेख के साथ खड़े अक्षय कुमार अपना स्क्रीन टेस्ट विदडो देख थोड़े शर्माते और मुस्कुराते हुए देखें जा सकते हैं. अक्षय के फैंस को उनका यह वीडियो ख़ूब पसंद आ रहा है. अक्षय अपना वीडियो देख कर कह रहे हैं कि, ‘मेरे बाल कितने बड़े हैं.’ वहीं आगे खिलाड़ी कुमार फारुख की तरफ़ देख कर कह रहे हैं कि, ‘नौकरी से निकलवाएंगे आप मुझे.’


बता दें कि, स्क्रीन टेस्ट के बाद अक्षय का चयन फिल्म ‘सौगंध’ के लिए हुआ था. 25 जनवरी 1991 को प्रदर्शित हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शांति प्रिया, राखी गुलज़ार, पंकज धीर, मुकेश खन्ना और अमिता नांगिया जैसे सितारें नज़र आए थे.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्मों में करीब आधा दर्जन फ़िल्में शामिल है. अक्षय कुमार की आगामी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में ‘सूर्यवंशी’ शामिल है. यह फ़िल्म रिलीज के मुआने पर कई बार आकर खड़ी हुई, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट कई बार टाल दी गई. फैंस को अक्षय की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

akshay kumar

साथ ही आपको बता दें कि, अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्मों में पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रामसेतु, अतरंगी रे, रक्षा बंधन, बेल बॉटम जैसी फ़िल्में भी शामिल है. फ़िलहाल कोरोना महामारी के चलते फ़िल्मों की शूटिंग रुकी हुई है और खिलाड़ी कुमार अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

akshay kumar

Back to top button