बॉलीवुड

देह व्यापार में सम्मिलित थी ये 11 अभिनेत्रियां, एक ने तो जीता था नेशनल फिल्म अवार्ड

आज हम आपको 11 ऐसी भारतीय एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने पैसों की तंगी के कारण गलत रास्ता चुना और  प्रोस्टिट्यूशन धंधे से जुड़ गई। इन एक्ट्रेस को लगा की कुछ समय तक ये काम करके अच्छे खासे पैसे ये कमा लेंगी और आराम की जिंदगी बिताएंगी। लेकिन इनकी किस्मत ने इनका साथ नहीं दिया और गलत काम करने के चलते इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद इन एक्ट्रेस का करियर पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

ऐश अंसारी

aish_ansari_

ऐश अंसारी तमिल एक्ट्रेस हैं और इन्होंने कई सारे आइटम नंबर कर रखे हैं। अपने अभिनय से ज्यादा ये आइटम नंबर के लिए जानी जाती थी। हालांकि पैसों के लिए इन्होंने गलत रास्ता चुना और साल 2011 में पुलिस ने ऐश अंसारी को एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था। इन्हें जोधपुर पुलिस द्वारा पकड़ा गया था।

भुवनेश्वरी

actress-bhuvaneswari

भुवनेश्वरी ने कई सारी बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है। साउथ इंडियन एक्ट्रेस भुवनेश्वरी को भी पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा भी भुवनेश्वरी को कई बार पुलिस द्वारा सेक्स रैकट में शामिल होने को लेकर पकड़ गया था।

नीतू अग्रवाल

neetu-agarwal

नीतू अग्रवाल ने कुछ फिल्मों में काम कर रखा है। तेलुगू एक्ट्रेस नीतू अग्रवाल को आंधप्रदेश पुलिस ने रेड सेंडर की तस्करी के जुर्म में गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं नीतू का ब्वॉयफ्रेंड भी इसमें शामिल था और दोनों को एक साथ पुलिस ने जेल में डाला था।

श्वेता बसु

shweeta
श्वेता बसु ने साल 2012 में आई फिल्म मकड़ी के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड जीता था। श्वेता बसु  ने बचपन से ही फिल्म में काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन करियर में इन्हें ज्यादा तरक्की नहीं मिली। इन्होंने कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम किया। लेकिन नाम नहीं बना सकी। वहीं पैसों की कमी होने पर इन्होंने प्रोस्ट्रिट्यूशन धंधे में कदम रखा। लेकिन कुछ समय बाद ही इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने के बाद श्वेता बसु ने बताया कि उन्होंने पैसे कमाने के लिए ये सब किया था।

कैरोलिन

Tamil actress Caroline

कैरोलिन ने तमिल की कुछ फिल्मों में काम कर रखा है। हालांकि ये ज्यादा सफल नहीं रही। वहीं फिल्मों में करियर न बनने के कारण इन्होंने गलत रास्ता चुना। कैरोलिन को एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में रंगे-हाथ पुलिस ने पकड़ा गया था।

किनेरा

तेलुगू एक्ट्रेस किनेरा

देह व्यापार में तेलुगू एक्ट्रेस किनेरा भी शामिल थी। इन्हें रंग हाथों पुलिस ने गिरफ्तार किया था। एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान इस बात का खुलासा हुआ था कि ये प्रोस्ट्रिट्यूशन का काम करती हैं।

सायरा भानु

saira_banu

सायरा भानु ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है। सायरा भानु को साल 2010 में गिरफ्तार किया गया था। ये भी एक सेक्स रैकेट में शामिल थी।

मिष्टी मुखर्जी

Mishti

फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ में काम करने वाली मिष्टी मुखर्जी सेक्स रैकेट में शामिल थी। जब इन्हें गिरफ्तार किया गया तब इनके पास से 25 हजार सेक्स सीडी और 2 लाख रुपये कैश भी बरामद हुआ था।

दिव्या

divya

कुछ ही तमिल फिल्मों में काम करने वाली दिव्या भी सेक्स रैकेट में शामिल हो गई थी। कहा जाता है कि जब इन्हें पकड़ गया था तो ये बड़े-बड़े बिजनेसमैन और खिलाड़ियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूद थी।

शर्लिन चोपड़ा

Sherlin Chopra

शर्लिन चोपड़ा भी कुछ समय के लिए सेक्स रैकेट में शामिल हुई थी। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने खुद माना था कि वो आर्थिक तंगी के चलते ये काम करने में मजबूर हुई थी।

Back to top button
?>