बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी को पति राज ने कहा- आधी रकम लें और निकल यहां से, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

बॉलीवुड की फिट एंड हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी हिंदी सिनेमा की पसंदीदा और लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. बीते करीब 13 सालों से यह कपल साथ में है. दोनों की मजबूत बॉन्डिंग फैंस का दिल खुश करने का काम करती है. फ़िलहाल यह कपल अपने एक हालिया वीडियो से चर्चाओं में बना हुआ है.

shilpa shetty and raj kundra

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर जहां अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी काफी सक्रिय पाई जाती है तो वहीं उनके पति राज कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. दोनों की ही सोशल मीडिया पर अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ न कुछ मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

shilpa shetty and raj kundra

हाल ही में एक मजेदार वीडियो राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. राज कुंद्रा वीडियो में पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ बेहद फनी अंदाज में नज़र आ रहे हैं. दोनों का मजाकिया अंदाज फैंस को भी ख़ूब पसंद आ रहा है. हाल ही में एक वीडियो राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

shilpa shetty and raj kundra

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, शिल्पा शेट्टी बैठी हुई है और वे कुछ पढ़ रही है तब ही पीछे से राज आते हैं और शिल्पा से कहते हैं कि, ‘सुनो अगर मेरी लॉटरी लग जाए तो तुम क्या करोगी ? इस पर शिल्पा (Shilpa Shetty) जवाब में कहती हैं कि आधी रकम लूंगी और हमेशा के लिए अपने मायके चली जाउंगी. शिल्पा (Shilpa Shetty) के इतना कहते ही राज उनसे आगे कहते हैं कि, एक हजार की लॉटरी लगी है आज. ये ले आधी रकम और निकल यहां से’.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

सोशल मीडिया पर दोनों का यह वायरल वीडियो लोगों को बहुत हंसा गुदगुदाने का काम कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं और हंसते हुए मजेदार प्रतिक्रया दे रहे हैं. न केवल फैंस बल्कि इस वीडियो पर कई सेलेब्रिटी ने भी अपनी प्रतिक्रया जाहिर की है.

shilpa shetty and raj kundra

बता दें कि, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में नज़र आते हैं. दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियो साझा करते रहते हैं और उनके वीडियो फैंस को ख़ूब पसंद भी आते हैं.

shilpa shetty and raj kundra

गैरतलब है कि, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी. इससे पहले दोनों रिलेशनशिप में थे और एक समय ऐसा भी आया था जब दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया था. क्योंकि उस समय शिल्पा का अपने करियर पर फोकस था और वे शादी के मूड में नहीं थी, लेकिन राज ने उनसे कह दिया था कि उन्हें शादी करनी ही होगी. ऐसे में शिल्पा ने करियर के बजाय प्यार को तरजीह दी और दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

दरअसल, शिल्पा इसलिए उस समय शादी नहीं करना चाहती थी, क्योंकि उन्हें इस बात का डर था कि शादी के बाद उनका करियर ढलान पर न चला जाए और काम न मिलने पर उन्हें राज पर ही निर्भर होना पड़ जाएगा. लेकिन शिल्पा ने राज की बात मानी और आज यह कपल काफी ख़ुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा है. साल 2012 में दोनों बेटे वियान के माता-पिता बने थे. वहीं साल 2020 में शिल्पा सेरोगेसी के जरिए बेटी समीशा की मां बनी थी.

shilpa shetty and raj kundra

Back to top button