समाचार

मायावती देश की सबसे बड़ी ब्लैकमेलर, पैसे देने पर मिलती है पार्टी की मेंबरशिप : सिद्दीकी

लखनऊ बीएसपी से बाहर किये जाने के बाद से नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती के मायामोह के राज खोलने शुरू कर दिए हैं। वैसे तो बीएसपी की सदस्यता और टिकट देने के बदले पैसे लेने के आरोप पहले से लगते रहे हैं, लेकिन अब नसीमुद्दीन सिद्दीकी इन आरोपों के सबूत भी पेश कर रहे हैं। नसीमुद्दीन ने सबसे बड़ा खुलासा बीएसपी के मेंबरशिप अभियान को लेकर किया है। बीएसपी के पूर्व नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बताया है कि,  ‘किताब बीएसपी का एक कोडवर्ड है। किताब का मतलब एक लाख से एक करोड़ तक होता है।’ Mayawati vs naseemuddin siddiqui.

ऐसे मिलती है बीएसपी में मेंबरशिप –

नसीमुद्दीन ने बीएसपी में सदस्यता अभियान को लेकर खुलासा किया है कि बीएसपी का सदस्य बनने के लिए मेंबरशिप कूपन खरीदना पड़ता है। इस कूपन को खरीदकर 18 साल से ऊपर का कोई भी शख्स पार्टी का मेंबर बन सकता है। पार्टी ने चुनाव आयोग से भी यही कहा है कि 20 साल से वह इन्हीं कूपनों के जरिए सदस्य बना रही हैं।

बीएसपी के रिकार्ड के मुताबिक इन कूपन का दाम 50 रु होता है। बीएसपी ने यह दिखाया है कि वह इन्हीं कूपन के जरिए फंड इकट्ठा करती है और उसे पिछले 20 सालों में कभी भी बीस हजार से अधिक का चंदा नहीं मिला है। लेकिन, रोज हो रहे नए-नए खुलासों के बाद हकीकत सबके सामने आ रही है।

मायावती से जान को खतरा, सीएम योगी सुरक्षा दें –

नसीमुद्दीन सिद्दीकी को मायावती ने पार्टी से निकाल दिया है। जिसके बाद उन्होंने मायावती को हिंदुस्तान का सबसे बड़ा ब्लैकमेलर कहा है। नसीमुद्दीन ने मायावती से अपनी जान को खतरा बताया है। सिद्दीकी के मुताबिक मायावती का अपराधी गिरोह ऐक्शन में आ गया है और वो कभी भी मुझे और मेरे परिवार को मार सकते हैं। इसलिए सीएम योगी मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा पर ध्यान दें और हमें सुरक्षा मुहौया कराएं।

गौरतलब है कि नसीमुद्दीन ने एक प्रेसवार्ता के दौरान मायावती की ओर से लगाए आरोपों का जवाब देते हुए एक और ऑडियो टेप जारी किया है। इस ऑडियो टेप में बीएसपी प्रदेश कार्यालय के प्रभारी आरए मित्तल से उनकी बातचीत की रेकॉर्डिंग थी। टेप में नसीमुद्दीन मित्तल से पूछ रहे हैं कि मेरी सदस्यता का कोई हिसाब तो बकाया नहीं है?

Back to top button