बॉलीवुड

जब ‘सारा’ से पूछा गया क्या वह करीना को छोटी माँ कह कर बुलाती है, तो दिया हैरान करने वाला जवाब

सैफ अली खान बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता बन चुके है. सैफ अली खान ने इस इंडस्ट्री में काफी लम्बा सफर तय किया है. इस दौरान सैफ अली खान ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से खूब इश्क़ भी लड़ाया है. उन्होंने दो बार शादियां की है. सैफ अली खान ने पहली बार खुद से उम्र में बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी. उसके बाद इनसे तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने दूसरी बार खुद से उम्र में काफी छोटी बॉलीवुड बेबो करीना कपूर के साथ शादी की थी.

sara ali khan and kareena kapoor

सैफ अली खान को पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान है. सैफ अली खान की दूसरी बार शादी होने पर सारा अली से कई बार उनके परिवार को लेकर प्रश्न पूछे जाते है. कुछ ऐसा ही सवाल सारा से एक बार करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ में पूछ लिया था. एक बार सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट बनकर गई थी.

sara ali khan and kareena kapoor

इस शो में करण जौहर ने सारा से उनके और करीना के रिश्ते को लेकर सवाल पूछे थे. उन्होंने पूछा,’क्या वह करीना को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? सारा अली ने करण के इस सवाल पर मुस्कुराते हुए जवाब दिया था,’पहले मैं बहुत सोच में पड़ गई थी कि उन्हें क्या कहकर बुलाउं, करीना या आंटी? लेकिन पापा ने कहा था कि आंटी कहने की जरुरत नहीं है. उन्होएँ यह भी कहा कि उनके पिता सैफ ने उन पर यह दबाव कभी नहीं डाला कि मैं उन्हें दूसरी माँ मानू. इसलिए हमें यह भी नहीं लगता कि करीना को माँ कहकर बुलाना चाहिए.

sara ali khan and kareena kapoor

सारा ने आगे बताया कि वह करीना को के या करीना कहकर पुकारती है. हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त है. जब करीना ने मुझसे पहली बार बात की थी, तो उन्होंने मुझसे कहा था कि देखो, तुम्हारी मां बहुत अच्छी इंसान हैं. मैं तुम्हारे साथ एक दोस्त की तरह रहना चाहती हूँ. उन्होंने भी कभी हमारी माँ बनने की कोशिश नहीं की. अगर मैं उन्हें छोटी मां कहकर पुकारती तो शायद वह मुझे मारती.

sara ali khan and kareena kapoor

आपको बता दें कि अमृता सिंह से तलाक के बाद और करीना कपूर से शादी करने के बाद भी आज दोनों परिवार के रिश्ते काफी अच्छे है. सारा अली और उनके भाई इब्राहिम कई बार करीना-सैफ के ग्रह आते-जाते स्पॉट किये जाते है. ये दोनों ही फैमिली मिलकर हर त्यौहार मनाती है. ये बात अलग है सारा और इब्राहिम के साथ उनकी माँ अमृता नज़र नहीं आती है. एक बार सारा अली ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में कहा था कि उन्होंने अपने करियर के लिए कभी भी अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया है. वह खदु ही डाइरेक्टर और प्रोड्यूसर्स से मिलकर काम मांगती थी. ऐसा ही उन्होने रोहित शेट्टी के साथ किया था वह खुद उनसे मिलने गई थी.

sara ali khan and kareena kapoor

इसके बाद ही रोहित ने उन्हें ‘सिम्बा’ में फीमेल लीड का रोल दे दिया था. यह फिल्म भी बेहद सफल रही और इसके गाने भी लोगों के दिलों में चढ़ गए थे. सारा का करियर ग्रॉफ अभी चढ़ते ही जा रहे है. सैफ को करीना से भी दो बच्चे है पहले तैमूर अली खान और दूसरे बच्चे का अभी कुछ महीने पहले ही जन्म हुआ है. जिसके नाम का भी खुलासा नहीं हुआ है.

Back to top button