दिलचस्पविशेष

प्रेमिका की शादी में कुल्हाड़ी लेकर पहुंचे प्रेमी ने कर दिया ऐसा कांड, हर कोई रहे गया हैरान

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंचकर खूब हंगामा किया और प्रेमिका की मांग सिंदूर से भर दी। प्रेमी की ये हरकत देख दुल्हन पक्ष के लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होंने जमकर प्रेमी की पिटाई कर दी। प्रेमी को इस कदर पिटा गया कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। वहीं ये सब देख दूल्हे व उसके परिवार वालों ने लड़की को अपने साथ ले जाने से मना कर दिया। हालांकि किसी तरह से दूल्हे को समझाया गया और इस मामले को रात भर में ही हल कर लिया गया। ये अनोखा मामला राज्य के खोराबार इलाके का है।

dulhan mang me sindoor

खबर के अनुसार खोराबार इलाके के कुसम्ही बाजार में बुधवार को एक लड़की की शादी थी। धूमधाम से बारात का स्वागत दुल्हन के परिवार वालों ने किया। सब कुछ सही चल रहा था कि अचानक से दुल्हन का प्रेमी वहां पहुंच गया और सबके सामने उसने दुल्हन की मांग भर दी। लोगों के अनुसार रात करीब 11 बजे प्रेमी फिल्मी अंदाज में शादी समारोह में आया। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता प्रेमी स्टेज पर कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया। लड़के के हाथ में कुल्हाड़ी देख हर कोई डर गया। इसी दौरान प्रेमी ने दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। प्रेमी को लगा की ऐसा करने से लड़की से उसकी शादी करवा दी जाएगी। लेकिन ये सब देख ग्रामीणों व घरवालों को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे पकड़कर मारना शुरू कर दिया।

police

इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दे दी। जिसके बाद जगदीशपुर चौकी से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया और पिटाई से घायल प्रेमी को अस्पताल ले जाकर उसका इलाज करवाया गया। प्रेमी बुरी तरह से घायल है और इस समय मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

पुलिस ने इस बारे में बताया कि कुसम्ही बाजार क्षेत्र के एक व्यक्ति की बेटी की शादी देवरिया जिले के एक गांव के व्यक्ति के बेटे से तय थी। 12 मई बुधवार को बारात आई थी। द्वार पूजा के बाद रात लगभग 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा व दुल्हन स्टेज पर गए। तभी पिपराइच के बरौली निवासी प्रेमी स्टेज पर कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया। इसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। ये सब देख लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होंने प्रेमी को पकड़ लिया तथा पिटाई कर दी। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने एंबुलेंस से घायल प्रेमी को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया।

विदाई से कर दिया मना

dulhan

ये सब होने के बाद दूल्हा पक्ष शादी न करने पर आड़ गया और दुल्हन की विदाई से मना कर दिया। हालांकि आपसी सुलह व समझौते के बाद दूल्हा पक्ष मांग गया। जिसके बाद शादी की रस्मों को पूरा किया गया और दुल्हन की विदाई कर दी।

Back to top button