बॉलीवुड

इस हसीना ने करवा दिया था रश्मि देसाई और नंदीश का तलाक, 5 साल भी नहीं टिकी शादी !

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है. सोशल मीडिया पर रश्मि की एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. रश्मि अपनी पेशेर ज़िंदगी के साथ ही अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती है.

rashami desai

बता दें कि, रश्मि देसाई ने 12 फरवरी 2012 को नंदीश संधू से शादी कर ली थी, हालांकि यह रिश्ता किसी तीसरे शख़्स की वजह से अधिक लंबा नहीं चल सका. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत टीवी धारावाहिक ‘उतरन’ के दौरान हुई थी. साल 2009 में सीरियल उतरन के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे. बता दें कि, दोनों ने इस धारावाहिक में महत्वपूर्ण रोल अदा किया था.

rashami desai

उतरन के सेट पर रश्मि और नंदीश का प्यार परवान चढ़ने लगा और फिर दोनों सितारें शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि शादी सफ़ल नहीं हो सकी. शादी के कुछ ही महीनों बाद रश्मि ने नंदीश से अलग रहने का फ़ैसला लेकर हर किसी को चौंका दिया था. वहीं शादी के पांच सालों में ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था.

rashami desai

दरअसल, रश्मि और नंदिश के अलग होने का कारण अंकिता शौरी को बताया जाता है. कहा जाता है कि, नंदीश का अंकिता शौरी संग एक्सट्रामैरिटल अफेयर था. अंकिता शौरी मिस इंडिया इंटरनैशनल 2011 रह चुकी है. उनकी नंदीश से बढ़ती नजदीकियां रश्मि और नंदीश को हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर गई. लेकिन नंदीश ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था.

Ankita Shorey

साल 2013 में श्मि और नंदिश अलग रहने लगे थे, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को एक मौक़ा और दोना चाहा और दोनों ने साल 2015 में बतौर जोड़ी डांस रिएलीटी शो ‘नच बलिए’ में हिस्सा लिया था. इस दौरान दोनों ने साथ में शादी की सालगिरह का जश्न भी मनाया. हालांकि फिर दोनों के अचानक तलाक की ख़बर आई और साल 2016 में दोनों की जोड़ी टूट गई.

rashami desai

तलाक के बाद नंदीश ने सफाई देते हुए कहा था कि, “रश्मि और मेरे रिश्ते में उतार-चढ़ाव रहे हैं, और यह सच है कि हम अलग हो रहे हैं. उसने एक साल पहले कागजात दाखिल किए थे, लेकिन मैंने उसे एक और मौका देने के लिए मना लिया था. लेकिन इस बार जब उसने फिर से पेपर्स फाइल किये, तो मैंने विरोध नहीं किया. मैंने अपने रिश्ते को अपना 100% दिया है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह कुछ ऐसा था जिसका मतलब नहीं था.”

rashami desai and nadish sandhu

वहीं नंदीश के बयान पर रश्मि ने कहा था कि, “मुझे पता है कि शादी दो लोगों की ज़िम्मेदारी होती है लेकिन मेरा रिश्ता हमेशा अपमानजनक था. हमारे बीच तीन साल से प्रॉब्लम्स हैं. मैंने घर क्यों छोड़ा ? मैंने इस बारे में कभी बात नहीं की. अगर उसने अपना 100 फीसदी दिया होता तो ये चीज़ें होती ही नहीं.” बता दें कि, नंदीश और रश्मि की एक मान्या नाम की बेटी है.

rashami desai and nandish sandhu

Back to top button