बॉलीवुड

रेमडेसिविर की जगह शख़्स ने बोल दिया रेमो डिसूजा, कोरियोग्राफर ने खुद शेयर किया मजेदार Video

हिंदी सिनेमा के नामचीन कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा (Remo D’Souza) पर फिलहाल एक ख़ास वजह से चर्चा में बने हुए हैं. उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं यह वीडियो जब रेमो तक पहुंचा तो वे खुद अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाए.

remo d souza

दरअसल, आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख़्स COVID-19 इंजेक्शन और घूसखोरी पर बात कर रहा था और इस दौरान उसे रेमेडिसविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) का नाम लेना न आया तो उसने ‘रेमो डिसूजा’ बोल दिया. शख़्स की यह गलती अब सोशल मीडिया पर लोगों को पेट पकड़-पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर रही है.

remo d souza

ख़ास बात यह है कि, रेमो डिसूजा ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, रेमो का इस वीडियो को देखने के बाद क्या हाल हुआ होगा. रेमो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो क्लिप को साझा किया है.

remo d souza

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख़्स 500 रूपये, घूसखोरी और रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर बात कर रहा है. इसी बीच वह बात करते-करते रेमडेसिविर की जगह रेमो डिसूजा कह देता है. उसे इस बात का अंदाजा तक नहीं होता है. वह अपनी लय में आगे भी बोलता ही चला जाता है. रेमो ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ‘वह सिर्फ हंसने के लिए यह वीडियो शेयर कर रहे हैं.’ रेमो द्वारा साझा किए जाने के बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. रेमो के फैंस इस वीडियो पर जमकर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

remo d souza

सोशल मीडिया पर वीडियो को देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. रेमो की इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज भी मजेदार प्रतिक्रया दे रहे हैं. वहीं फैंस का तो हंस-हंस आकर बुरा हाल है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, सिप्ला का रेमो डिसूजा. वहीं एक अन्य ने लिखा कि, अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए. जबकि आगे एक यूजर ने लिखा कि, 500 रुपये में रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) सर. इस वीडियो पर प्रेम सोनी, गौरव गेरा, टेरेंस लुईस, मोहना सिंह और सलमान युसूफ खान जैसे सेलिब्रिटी ने भी कमेंट में प्रतिक्रया दी है.

https://www.youtube.com/watch?v=9Azjk1qSFhI

person-replaced-remo-dsouza-choreographer-himself-shared-funny-video-instead-of-remdesivir

बता दें कि, बॉलीवुड में करियर की शुरुआत में रेमो ने फिल्म ‘रंगीला’ में डांस किया था. इसके बाद सिंगर सोनू निगम के एलबम ‘दीवाना’ को कोरियोग्राफ किया. इसके सुपरहिट होते ही उनकी किस्मत की गाड़ी चल पड़ी. वे अब तक कई शानदार गाने कोरियोग्राफ कर चुके हैं. वे एक सफ़ल कोरियोग्राफर ही नहीं बल्कि एक फ़िल्म निर्देशक भी बन चुके हैं. उन्होंने ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ जैसी हिट फ़िल्में निर्देशित की है.

remo d souza

Back to top button
?>